पटना, सनाउल हक़ चंचल-

 पटना। पति बाहर नौकरी करता था पत्नी को इसी बीच गांव के ही एक अविवाहित युवक से प्यार हो गया। वह जब भी किसी काम से उसके घर आता तो दोनों घंटों बातें करते। देवर और भाभी के इस संबंध पर किसी को शक भी नहीं हुआ। धीरे-धीरे बातें बढ़ने लगीं दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा।

महिला हर वक्त उसके साथ समय बिताना चाहती थी लेकिन युवक इसके लिए मना करता था कि लोगों को पता चल गया तो मुसीबत हो जाएगी। दोनों के छुप-छुपकर मिलने का सिलसिला महीनों यूं ही चलता रहा। लोगों को दोनों के रिश्ते पर शक हुआ लेकिन सुबूत नहीं होने की वजह से कोई कुछ कहता नहीं था।

सोमवार को जोरदार बारिश हो रही थी और एेसे में महिला ने फोन कर युवक को घर बुला लिया और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों कमरे में बंद हो गए। कमरे से आती आवाजों को सुनकर परिवार वालों को शक हुआ उन्होंने कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। जब कमरे का दरवाजा खुला तो लोगों को यह समझते देर नहीं लगी कि उनका शक गलत नहीं था।

लोगों ने दोनों को घर से निकाला और जमकर पिटाई की। घटना बिहार के पूर्णिया जिले के धमदाहा प्रखंड के चंपावती चकला गांव की है। यहां रहने वाली एक अधेड़ महिला को अपने ही गांव के रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया। दोनों के बीच नाजायज रिश्ते बने। महिला का पति शहर में रहता है। दोनों गांव वालों की नजरें बचाकर मिलते थे।

दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए लोगों ने प्लान बनाया। जैसे ही प्रेमी महिला से मिलने उसके घर पहुंचा तो कुछ देर के बाद लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचा। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की और दोनों का सिर मुंडवाकर जुलूस निकालकर घुमाया गया और उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post A Comment:

0 comments: