पटना, सनाउल हक़ चंचल

आरा(बिहार):-कोईलवर  पुलिस ने शुक्रवार की सुबह देसी शराब बनाने के लिए ले जाए जा रहे 70 किलो महुआ समेत दो महिलाअों को गिरफ्तार कर लिया। महुआ लदे ऑटो को जब्त कर चालक को भी पकड़ लिया गया। तीनों की गिरफ्तारी कोईलवर चौक के समीप से संभव हो सकी। गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस वालों के पैर पकड़ लिए अौर छोड़ने की गुहार लगाने लगीं। दोनों पटना जिले की बतायी जाती हैं।

बताया जा रहा कि दोनों महिलाएं बड़हरा थाना क्षेत्र के कोल्हरामपुर गांव से करीब 70 किलो प्रतिबंधित जावा महुआ लेकर ऑटो से पटना जिले के बिहटा जा रही थीं। महुआ अलग-अलग चार थैले में छिपाया गया था। इसकी भनक कोईलवर थाने को लग गई। बताए गए ऑटो को पकड़ने के लिए पुलिस ने कोईलवर चौक पर चेकिंग लगा दी। कोईलवर चौक पर  पुलिस को देखते ही दोनों महिला ऑटो से कूदकर भागने लगीं। फिर एक अनजान घर में जाकर दुबक गईं। पुलिस ने पीछा कर दोनों महिलाओं को पकड़ लिया। अॉटो समेत चालक भी पकड़ा गया।

कोईलवर के थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि पकड़ी गईं महिलाएं पटना जिले के फुलवारीशरीफ थाना के गोविंदपुर के रंजन चौहान की पत्नी ममता देवी व अशोक चौहान की पत्नी निर्मला देवी हैं। वहीं पकड़ा गया टेम्पो चालक कोईलवर थाना के हरहंगीगंज का बासुकीनाथ राय है। तीनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

Post A Comment:

0 comments: