पटना, सनाउल हक़ चंचल-
पटना। बेगूसराय जिले में एक अजब प्यार की गजब कहानी का मामला सामने आया है। प्रेमी के प्यार में दीवानी तीन बच्चों की मां को पांच बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई। सिंघौल ओपी क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत में इस घटना को लेकर तनाव व्याप्त हो गया है।

जानकारी के अनुसार दोनों के प्रेम संबंधों का जब पता चला तो परिजनों ने इसका जमकर विरोध किया और 27 जून को गांव में पंचायती भी हुई। इसके अगले दिन दोनों प्रेमी जोड़े अपने बच्चों को छोड़ कर घर से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार फरार जोड़े रिश्ते में जीजा-साली हैं। सोमवार को दोनों पक्ष लड़ाई झगड़ा करने को उतारु हो गए। तब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। सिंघौल ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामीणों ने उक्त घटना के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया। ग्रामीणों का कहना था कि दोनों जोड़ों को गांव से बाहर निकाला जाए। क्योंकि इनके गांव में रहने से सामाजिक परिवेश पर बुरा असर पड़ेगा। पूर्व मुखिया विनोद मल्लिक ने कहा कि 27 जून को पंचायत की बात नहीं मानने के कारण दोनों जोड़ों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

वहीं प्रेमी मो. कौशर अंसारी के अनुसार मुस्लिम लॉ के अनुसार उनका निकाह जायज है और वह अपनी पहली पत्नी का भी भरण पोषण करने को तैयार है। प्रेमिका हर हाल में कौशर के साथ ही रहना चाहती है। एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाया गया है। कौशर की पहली पत्नी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Post A Comment:

0 comments: