पटना, सनाउल हक़ चंचल-

विक्रम : अवैध संबंध के कारण बाप ने अपने ही एकलौते पुत्र की गला दबा कर हत्या कर नहर में फेंक दिया. रविवार को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने लहलादपुर चौकी के पास  नहर  से बच्चे के शव को बरामद कर लिया. हत्या के आरोप में पुलिस ने पिता और चाची को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित अनिता देवी का पति जितेंद्र यादव मुंबई में मजदूरी का काम करता है. घर पर अनिता देवी अकेली रहती थी, जिसके कारण देवर और भाभी में अवैध संबंध कायम हो गया था. अनिता देवी के कहने पर ही पिता सुरेंद्र यादव ने अपने बेटे की हत्या कर दी. इस संबंध में बच्चे की मां सियामनी देवी ने बताया कि बीते शनिवार को शाम बजे पति सुरेंद्र यादव पुत्र साहिल कुमार(8) को मोटरसाइकिल पर बैठा कर कपड़ा खरीदने के लिए बाजार ले गये थे.

देर शाम तक साहिल के घर नहीं आने पर तरह-तरह की आशंका हो रही थी. जब इस संबंध में पति से पूछा, तो उसने बताया कि कपड़ा खरीद कर साहिल को घर भेज दिया था. देर रात सूचना मिली कि नहर में एक बच्चे का शव लहलादपुर चौकी के पास पुल में फंसा है. गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने नहर के गेट को बंद करा दिया. रविवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला.शव की पहचान साहिल के रूप में हुई.

प्राथमिकी दर्ज......

घटना के संबंध में सियामनी देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी में उसने बताया हमारे पति सुरेंद्र यादव का अपनी भाभी  अनीता देवी (साहिल की चाची) से अवैध संबंध है. इसके  कारण वह उससे बराबर मारपीट करता रहता था. अपनी भाभी के प्यार में वह अंधा था.

अनीता साहिल को अपने रास्ते से हटाना चाहती थी. पति की प्रताड़ना के कारण वह साहिल के साथ अपने नैहर रामपुर, पालीगंज में रहती थी. एक माह पहले वह अपने एकलौते पुत्र के साथ ससुराल धनराज छपरा गांव आयी थी. पति ने अनीता देवी के कहने पर ही पुत्र साहिल को गला दबा कर मार डाला और लाश नहर में फेंक दी. 

Post A Comment:

0 comments: