पटना, सनाउल हक़ चंचल

मुजफ्फरपुर. पति के कथित अ‌वैध संबंध का विरोध करना महिला को महंगा पड़ा। पति ने मारपीट कर पत्नी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मझौलिया के रसूलपुर जिलानी निवासी आरोपी पति शिक्षक है। पत्नी ने महिला थाने में पति पर घरेलू हिंसा में जानलेवा हमला करने की एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस को बताया कि उसका पति पारू में ही एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। साथ ही शहर के एक कोचिंग संस्थान में भी पढ़ाता है। वर्ष 2013 में शादी के सालभर बाद उसे एक बेटी हुई। जिस कारण उसे प्रताड़ित करने का दौर शुरू हो गया। आठ माह पहले एक और बेटी हुई। इसके बाद तो मारपीट प्रताड़ना बढ़ गया है। आरोप लगाया कि उसके पति का अवैध संबंध कोचिंग की एक छात्रा से है। चार दिन पहले इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। उसे घर में बंद करके रखा जाता था।

शुक्रवार को जब उसका शिक्षक पति स्कूल गया तो तीन साल की बेटी की आवाज पर उसे बाहर निकाला गया। महिला ने मायके फोन कर पिता भाइयों को बुलवाया और एफआईआर दर्ज कराने महिला थाने पहुंची। थाने में तीन साल की बेटी को लेकर पहुंची। उसके कान से भी खून रिस रहा था। दोनों आंख के पास काले धब्बे पड़ चुके था। महिला थाने की पुलिस ने उसे तत्काल सदर अस्पताल में इलाज कराया। इधर, आरोपित शिक्षक ने कहा कि मामला एकतरफा ज्यादती का नहीं है। झूठे अवैध संबंध को लेकर वह इतना ज्यादा मुझे झल्ला देती है कि मैं क्या करूं।

मम्मी को पापा टेबल से मारते हैं

दंपती की तीन साल की बेटी सृष्टि से महिला थानेदार ज्योति कुमारी ने पूछा बेटा मम्मी को कौन मारता है। तब बच्ची ने जवाब दिया मम्मी को पापा पटक कर टेबुल से मारते हैं। बच्ची की गवाही सुनने के बाद मौके पर मौजूद नगर थानेदार केपी सिंह ने आरोपित पति को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। 

Post A Comment:

0 comments: