लगता है बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है. इस वक्त बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि चार हस्तियों की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. सबसे पहले खबर आई कि दिलीप कुमार की तबीयत खराब है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब भी उनका इलाज चल रहा है. हालांकि दिलीप कुमार की हालत अब ठीक है और उनकी सेहत में सुधार की बात कही जा रही है.

5 दिन पहले उन्हे किडनी में समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिलीप कुमार धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, लेकिन आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है.

स्वाइन फ्लू की वजह से आमिर खान पुणे में एक तय कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सके. उन्हें बाकी के सारे कार्यक्रम भी रद्द करने पड़े. हालांकि आमिर ने इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिरकत की और बताया कि ब्लड टेस्ट के बाद उनके शरीर में H1N1 वायरस की पुष्टि हुई है. आमिर की जगह इस कार्यक्रम में शाहरुख खान शामिल हुए.

वैसे शाहरुख भी बहुत ठीक नहीं. वो बीमार तो नहीं हैं लेकिन चोटिल हो गए हैं. ये चोट उन्हें कमर में लगी है. शाहरुख शनिवार को अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए कोलकाता जा रहे थे इसी दौरान उनकी कमर में चोट लग गई. चोट की वजह से शाहरुख को कोलकाता पहुंचने में भी देर हो गई.
शाहरुख की कमर में चोट कैसे लगी इसका पता नहीं चला है. उन्होंने कोलकाता में इंतजार कर रहे पत्रकारों को फोन पर मैसेज के जरिए बताया था कि उनकी कमर में चोट लगने की वजह से उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा और ड्रैसिंग करानी पड़ी.

आपको बता दें कि शाहरुख पहले भी पीठ दर्द से काफी परेशान रहे हैं और इसके लिए उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी. कुल मिलाकर बॉलीवुड के बड़े सितारों के सितारे शायद ठीक नहीं चल रहे हैं.चौट आएं.

Post A Comment:

0 comments: