[06:40, 11/29/2017] vishnu dayal: ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 

फरीदाबाद में तेज रफ़्तार का कहर फरीदाबाद 29/11/2017 :  फरीदाबाद से गुजरने वाले दिल्ली आगरा नेशनल हाइवे नम्बर 2 पर फिर दिखा तेज रफ्तार और लापरवाही का कहर, बल्लभगढ और सीकरी के बीच में हाईवे पर पंजाब नम्बर की एक निजी बस को ट्रक ने उस वक्त टक्कर मार दी जब बस बल्लभगढ से आगरा मथुरा की सवारी लेकर जा रही थी। टक्कर लगने से करीब बस में बैठी 25 सवारियां घायल हो गई, जिन्हें आसपास के क्लीनिकों पर भर्ती करवाया गया। सवारियों ने ड्राईवर के साथ हादसे के बाद जमकर मारपीट की जिसकी तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई, गनीमत ये रही कि इस सडक हादसे में किसी भी व्यक्ति को जान का खतरा नहीं हुआ।
वीडियो में सडक पर एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाई दे रहे ये कुछ युवक बस में बैठी हुई सवारियां,, जिन्हें इस ड्राईवर की लापरवाही और तेज रफ्तार की बजह से चोटें पहुंची है, पूरा मामला बल्लभगढ और सीकरी के बीच दिल्ली आगरा नेशनल हाईवे का है जहां एक पंजाब नम्बर की बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके चलते बस में बैठी हुई 25 सवारियों को गंभीरें चोटे आई। जिससे गुस्साये लोगों को ड्राईवर की जमकर पिटाई कर डाली।
घायल यात्रियों ने बताया कि बस बल्लभगढ बस स्टैंड से चली थी कहा गया था कि बस सीधी आगरा मथुरा जा रही है, इसलिये वो बैठ गये, बस चालक यात्रियों से भरी हुई बस को तेज रफ्तार और लापरवाही से चलाता हुआ ला रहा था, और सडक पर अचानक ब्रेक लगा दी जिससे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। घायलों की सूचना पुलिस को दे दी गई उसके बाद भी लंबे समय तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची, घायलों ने खुद ही आसपास क्लीनिकों पर जाकर अपना ईलाज करवाया है। वहीं इस बारे में ड्राईवर से बात की गई तो पता लगा कि उसके पास न तो लाईसेंस है और न ही बस के कागजात।

Post A Comment:

0 comments: