दैनिक पीड़ित मानव  KkchaddhaReporter
बुलंदशहर ¤ बावरिया गिरोह की आहट से बुलंदशहर जिले की पुलिस हुई अलर्ट, SSP के आदेश पर थाना प्रभारियों ने गांवों के चौकीदार और प्रधानों के साथ मीटिंग कर सतर्क रहने और पहरा लगाने के दिए निर्देश ।
*¤ Road Safety & Voting Awareness को लेकर रविवार 26 नवम्बर को दौड़ेगा बुलंदशहर, रोटरी क्लब बुलंदशहर फ्रेन्ड्स के बैनर तले कालाआम चौराहे से शुरु होगी 7 किमी की मैराथन ।*
*1. DM डाॅ रोशन जैकब करेंगी मैराथन दौड़ का शुभारंभ, SSP मुनिराज जी. बतौर विशिष्ठ अतिथि रहेंगे मौजूद, मैराथन में लगायेंगे दौड़ ।*
*2. मैराथन के लिए शुक्रवार 24 नवम्बर से शुरु होंगे पंजीकरण, पहले, दूसरे, तीसरे विजेताओं को मिलेगा आकर्षक इनाम ।*
¤ डीएवी (पीजी) काॅलेज की छात्राओं ने एक सिपाही पर अभद्रता का लगाया आरोप, कार्यवाही के लिए एसएसपी से की गुहार ।
*¤ क्रिकेटर भुवनेश्वर की शादी और रिसेप्शन का बुलंदशहर के JP Photo Studio को मिला कांटेक्ट, मेरठ में आज है शादी, 26 नवम्वर को अगौता थाने के गांव लुहारली में होगा रिसेप्शन ।*
¤ कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव निठारी की एक हफ्ते से उपचाराधीन महिला के ब्रेन का एक हिस्सा डेड, डाक्टरों ने दिया जबाव, नोएडा जेपी हाॅस्पिटल से मेरठ मैडिकल किया रैफर ।
1. महिला के साथ 15 नवम्बर की रात हुई घटना की नही सुलझ रही गुत्थी, पुलिस हवा में चला तीर, महिला के होश में आने का कर रही इंतजार ।
¤ खुर्जा नगर पालिका क्षेत्र में सफाई व्यवस्था दुरुस्त ना होने पर *SDM हिमांशु गुप्ता* ने सफाई निरीक्षकों को दंडित किए जाने की कार्यवाही की शुरु, CrPC की धारा 133 के तहत नोटिस किया जारी ।
1. व्याप्त गंदगी को *पब्लिक नुएसन्स* मानते हुए शहर में बीमारी फैलने से रोकने को लिया बड़ा निर्णय, नोटिस पर शीघ्र कार्यवाही ना होने पर न्यायालय व शासन से हो सकती है बड़ी कार्यवाही ।
*¤ ककोड़ क्षेत्र के गांव अरोड़ा में डाका, लुटेरों ने परिजनों को बंधक बनाकर नगदी और आभूषण लूटे । ग्रामीण के घर दीवार फांदकर घुसे थे बदमाश ।*
¤ जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव खनपुरा के प्रधान बलिदान सिंह ने गांव के ही एक रिटायर्ड IPS समेत तीन लोगों पर लगाया ग्राम सभा की भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप, बेदखल करने के लिए डीएम को सौपा ज्ञापन ।
1. रिटायर्ड IPS पर गाटा संख्या 119 पर अवैध कब्जा करने तथा 43 बीघा भूमि अवैध रुप से अपने परिवार के लोगों को पटटे पर दिलाने का आरोप ।
2. पूर्व प्रधान पर शमशान की गाटा संख्या 427 तथा इसी गांव के ऋषिपाल पर गाटा संख्या 330 पर अवैध कब्जा करने का है आरोप ।
*¤ जिले के विभिन्न थानाक्षेत्रों में सड़क हादसे, ज्योतिषाचार्य समेत पांच लोगों की मौत, छह लोग घायल ।*
1. सलेमपुर क्षेत्र के गांव केलावन पर केन्टर ने कार को रौंदा, कार में सवार कासगंज के ज्योतिषाचार्य सुधांशु की मौत, ड्राईवर समेत दो लोग घायल ।
2. पहासू क्षेत्र के गांव अटेरना पुल के समीप अनियन्त्रित ट्रक ने बाईक दो युवकों को रौदा, एक की मौत, क्षुब्ध ग्रामीणों ने खुर्जा मार्ग पर लगाया जाम ।
3. सलेमपुर क्षेत्र के गांव चित्सौन के निकट मैक्स गाड़ी ने वृद्ध को कुचला, मौके पर मौत ।
4. पहासू में खुर्जा मार्ग पर सड़क हादसे में छात्र की मौत, फौजी घायल, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, करीब तीन घंटे तक रहा जाम ।
5. गुलावठी में स्कूल कैब और बाईक की भिड़न्त, सड़क किनारे खड़े छात्र की चपेट में आने से मौत, बाईक सवार लोग घायल ।
*¤ नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों ने झोकी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत,* बुलंदशहर निकाय पर सपा प्रत्याशी भरत देव शर्मा ने लोगों से जनसंपर्क कर विकास के नाम पर मांगे वोट ।
1. आप प्रत्याशी मुजाहिद अंसारी के जनसंपर्क में व्यापारी और वकील रहे साथ, बाजारों में जाकर मांगा समर्थन । बसपा के रामेश्वर लोधी ने काफिले के साथ किया व्यापारियों के बीच जनसंपर्क ।
2. भाजपा प्रत्याशी मनोज गर्ग को कृष्णानगर उधोग व्यापार मंडल ने दिया समर्थन, अध्यक्ष राजेश अग्रवाल और महासचिव अनुराग अग्रवाल ने बाजार में किया जोरदार स्वागत, सौपा समर्थन पत्र ।
☆ मेरठ में सपा जिलाध्यक्ष की तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो युवकों को रौंदा, एक युवक की मौत, जबकि दूसरा घायल ।
<डब्बू मित्तल>

Post A Comment:

0 comments: