विष्णुदयाल ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 
फरीदाबाद 10/11/2017 :  अवैध अतिक्रमण ने फरीदाबाद में विकास को पूरी तरह से प्रभावित किया हुआ है | नगर निगम व पुलिस प्रशासन इन अवैध अतिक्रमण को हाटाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुआ है | परन्तु क्षेत्र की जनता की काफी शिकायतों के बाद इस अवैध अतिक्रमण को हटवाने का बीड़ा एन.आई.टी. 86 से विधायक श्री नगेंद्र भड़ाना जी ने उठाया |


  आम जनता की समस्या मेरी समस्या है और मैंने एक हफ्ते पहले कहा है कि डबुआ सब्जी मंडी के सामने से अवैध अतिक्रमण हटवा सड़क पूरी तरह से साफ़ करवाऊंगा और आज ये काम शुरू होगा और सड़क पर से अवैध अतिक्रमण हटवा दिया गया है। ये कहना है एनआईटी 86 के विधायक नगेंद्र भड़ाना का जो आज डबुआ सबसे मंडी के सामने से अवैध अतिक्रमण हटवा दिया। इस मौके पर भारी पुलिस मौजूद थी।
विधायक भड़ाना ने कहा कि वार्ड 8, 9, 10 के सभी लोगों की सुविधा के लिये आज पुलिस अधिकारियों और MCF अधिकारियों को निर्देश दिये थे कि सड़क के दोनो तरफ़ से पूरा रोड ख़ाली होना चाहिए और किसी तरह से इस रोड पर कोई भी अतिक्रमण बर्दाश्त नही किया जायेगा।
इस मौक़े पर मेरे साथ वहाँ के पार्षद मनवीर भड़ाना,पूर्व पार्षद गजेंद्रपाल जी ,ऋषिपाल जी, रविंदर फागना, कमल मावी, अजय अत्रि, सतीश जी , विरेंद्र राठौर जी , विरेंद्र डागर जी व बड़ी संख्या में वहाँ के गणमानय लोग मौजूद रहे।

Post A Comment:

0 comments: