Vishnu Dayal ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 


फरीदाबाद, 7 दिसम्बर-  देश में काफी लोग ऐसे हैं जो मेहनत करके नहीं दूसरों की खून पसीने की कमाई लूटकर खा रहे हैं। आजकल देश में हजारों ऐसे लोग हैं जो किसी एटीएम के बाहर खड़े रहते हैं और हेराफेरी कर किसी के एटीएम का पासवर्ड लेकर उसके पैसे निकाल लेते हैं। हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने तीन ऐसे ही ठगों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम की अपराध शाखा-II, सैक्टर-17 ने इन ठगों को पकड़ा है। इनके पास से 17000 रूपये नकद बरामद किये गए हैं।
इन ठगों में एक मोहम्मद ईशा पुत्र नूर मोहम्मद निवासी गाँव घासेड़ा, जिला नुहुँ, हाल जावेद कालोनी, नजदीक टेलीफोन एक्सचेंज सोहना का है जबकि दूसरा साजिद पुत्र आयूब निवासी गाँव उतावर, थाना बहीन, जिला पलवल और तीसरा हिम्मत उर्फ बुरा पुत्र गैंदा निवासी रिठौरा, थाना रोजका मेव, जिला नुहूँ का है। पुलिस के मुताबिक उक्त तीनों आरोपीयो को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश किया गया और 04 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया ।
पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान उक्त आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में गुरुग्राम में ATM मशीन व ATM इस्तेमाल करने वालों के साथ हेराफेरी करके पैसे ठगने की 12 वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया है । इन पर 12 वारदातों के सम्बन्ध में पहले ही गुरुग्राम के अलग-अलग थानों में अभियोग भी अंकित है ।

Post A Comment:

0 comments: