Vishnu dayal ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 


फरीदाबाद 04/12/2017: पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर-21 में, एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों/कर्मचारीयो ंको अनुबंध के तहत दी गई निशुुल्क सुविधाओं के अनुसार नोडल मैनेजर एच.एफ.डी.सी. बैकं संजीव अरोडा,कलस्टर हैड राहुल उपाध्याय, और निरीक्षक विनोद कुमार प्रभारी वेलफेयर ब्रांच की मौजूदगी मे एच.डी.एफ.सी. बैंक के द्वारा दिये गये 30 लाख के चैक को पुलिस आयुक्त ने आज मृतक सिपाही प्रदीप की पत्नी श्रीमती ममता यादव को सौंपा। सिपाही प्रदीप कुमार जिला रेवाडी के गॉव ढोकिया का रहने वाला था और थाना सैन्ट्रल फरीदाबाद में तैनात था। दिनांक 14.08.17 को प्रदीप किसी सरकारी काम से महेन्द्रगढ़ जा रहा था जिसकी रास्ते में रिवासा गॉव के पास एक पिकअप से टकराने से सडक दुर्घटना में मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।
प्रभारी वैलफेयर निरीक्षक विनोद कुमार ने सिपाही की मृत्यु पर इस केस की फाईल तैयार कर के बैक अधिकारीयों को दी और निरीक्षक विनोद के प्रयास से आज एच.डी.एफ.सी. बैकअधिकारीयों ने अनुबंध के तहत पुलिस आयुक्त को 30 लाख का चैक दिया। पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा दिये गये चैक को मृतक सिपाही प्रदीप की धर्मपत्नी श्रीमती ममता यादव को सौपते हुये कहा कि यह प्रदीप के परिवार के लिए बहुत बडा सदमा है जिसकी कोई भरपाई नही की जा सकती। लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारा मृतक प्रदीप के परिवार को दिया गया चैक (मॉ-बाप, पत्नी, बच्चो) की वितीय सहायता के रूप मे एक अच्छा कदमहै।
पुलिस आयुक्त ने निरीक्षक विनोद कुमार को कहा कि मृतक सिपाही प्रदीप कुमार के परिवार के सम्र्पक मे रहना है और उन्हे जब भी फरीदाबाद पुलिस से मदद की जरूरत पडे तो उन्की मदद करें।

Post A Comment:

0 comments: