Vishnu Dayal  ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 

फरीदाबाद 12/12/2017 : फरीदाबाद में चोर की पीट-पीट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके की है. बीती रात चोरी के इरादे से चोर घर में घुसा था, लेकिन तभी घर के सदस्यों की नींद खुल गई. उन्होंने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.
लोगों ने चोर को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के दो सदस्यों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामला मां-बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ है. मृतक चोर नजदीक ही स्थित एक कंपनी में काम करता था.
चोर घर में तो घुसा चोरी की ही नीयत से, लेकिन शायद उसे पता नहीं था कि यह उसके जीवन की आखिरी चोरी साबित होगी. नींद से जाग गए घर के सदस्यों ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया.
चोर ने छत की चादर तोड़कर भागने की भी कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ. आखिरकार चोर के भागने का एक ही रास्त बचा, दरवाजा खोलकर. लेकिन जैसे ही चोर ने दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश की तभी घर के लोगों ने उसे पकड़ लिया.
चोर को पकड़कर घर के सदस्यों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. घर के सदस्यों को जब पता चला कि चोर पास की ही एक कंपनी में काम करता है तो उन्हें उसे अधमरी हालत में कंपनी के बाहर छोड़ दिया. कंपनी के फोरमैन ने लेकिन चोर को कंपनी के अंदर नहीं किया और गेट बंद कर लिया.
बाद में जब लोगों को पता चला कि कंपनी के गेट के बाहर किसी की लाश पड़ी है तो उन्होंने कंपनी के फोरमैन को सूचित किया. फिर फोरमैन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया.
पुलिस की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी की सरूरपुर इलाके में एक घर में चोरी करने के लिए घुसे चोर को घर के सदस्यों ने बुरी तरस से पीट-पीट कर मार डाला है. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव घर के बाहर नहीं, बल्कि कंपनी के बाहर पड़ा मिला. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम ललित था, जो बिहार के दरभंगा जिले का रहने वला था.

Post A Comment:

0 comments: