ब्यूरो चीफ , विष्णु दयाल फरीदाबाद


फरीदाबाद  15/01/2018:  फरीदाबाद में अपराधी इस कदर बेलगाम हो चुके है की उन्हें शासन व प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है | शनिवार शाम को आफिस से लौट रही लड़की को फरीदाबाद में नेशनल हाइवे पर राजीव गांधी चौक से सरेआम स्कार्पियो गाड़ी में अगवा किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को सूचना भी दी। दरिंदे चलती कार में 2 घंटे से ज़्यादा समय तक दरिन्दगी करने के बाद लड़की को हाईवे पर ही फरीदाबाद ओर पलवल के बीच सीकरी में छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। फरीदाबाद में चलती गाड़ी में 2 घंटे तक गैंग रेप की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।
दरअसल शनिवार की शाम को प्रत्यक्षदर्शी ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि के स्कार्पियो सवार कुछ बदमाशों ने ओल्ड फरीदाबाद के राजीव चौक से एक लड़की को सरेआम अगवा कर लिया है। इसी दौरान लड़की के बुआ के बेटे ने भी पुलिस को अपहरण की सूचना दी क्योंकि वारदात के वक्त वह उसी से बात कर रही थी। पुलिस जब तक आरोपियों और लड़की की लोकेशन का पता लगाती तभी पीड़िता के बुआ के बेटे के पास फिर से फोन आया और पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे सीकरी इलाके में छोड़ कर भाग गए हैं।
पीड़िताको सीकरी से बरामद करने के बाद पुलिस ने उसके बयान पर ओर मेडिकल कराने के बाद 4 लोगों के खिलाफ अपहरण और 3 क खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में एसआईटी के गठन की बात कह रही है, हालांकि घटना के 48 घंटे के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में एसीपी क्राइम फरीदाबाद राजेश चेची का कहना है कि एसआईटी का गठन किया गया है. आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेंगे।

Post A Comment:

0 comments: