Vishnu Dayal ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद


फरीदाबाद  19/01/2018: फरीदाबाद के अंदर इस नव वर्ष के आरंभिक महीने में अपहरण , गैंगरेप , चोरी, चैन स्नेचिंग , मर्डर , बलात्कार  की खबरों ने शहर को सुर्खियों में ला खड़ा कर दिया है | इस बीच खबर यह आई की फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर डॉ. हनीफ कुरैशी का सरकार ने  तबादला कर दिया है और उनके स्थान पर नए पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों पदभार संभालेंगे |
आज फरीदाबाद के नए पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया और मीडिया जगत के सभी पत्रकारों से मुलाकात भी की । पुलिस कमिश्नर ने जहाँ फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की तारीफ़ की वहीं फरीदाबाद के थानों के प्रभारियों के कामकाज की ज्यादा सराहना नहीं की और उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी क्षेत्र की जनता से अच्छा व्योहार करें और क्षेत्र के बदमाशों से सख्ती से निपटें।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के लोकल क्षेत्रों में पुलिस अपना दबदबा बनाएगी जहाँ कई तरह के अपराध ज्यादा होते हैं। उन्होंने मीडिया से अपील की कि जो पुलिस अधिकारी अच्छा काम करें उनका मनोबल बढ़ाएं और जो पुलिस अधिकारी गलत काम करते हैं उन्हें आइना दिखाएँ।
उन्होनें कहा कि ज्यादातर अपराध शाम के समय मदिरा का सेवन के बाद ही घटित होते हैं। इसी को देखते हुए सभी थाना प्रबंधक व क्राईम ब्रांच निर्देंश दिए गए है कि शराब के ठेकों के आसपास खुले में/जगह सरेआम या गाडी में शराब पीने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। साथ ही शराब के ठेकों के पास अण्डे, मीट की रेहडियां इत्यादि को हटाने के निर्देंश दिए गए है। नाके, बैरीयर की सख्ंया बढाकर चैकिंग कर अपराधिक तत्वों पर सख्त निगरानी की जाऐगी। दिन व रात्रि गस्त बढाई जाऐगी। अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाऐगा।

Post A Comment:

0 comments: