Vishnu Dayal ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद 


फरीदाबाद  13/01/2018:   एक ऐसा युवक जो अपने ही दोस्त को जान से मारने के लिए बना चोर, जिसे पुलिस से ज्यादा लगता है यू ट्यूब से डर। जो केवल यू ट्यूब का नाम सुनने के बाद कांपने लगता है और रोने लगता है. पुलिस ने ऐसे ही एक चोर को गिरफ्तार किया है जिसने पुलिस गिरफ्त में आने के बाद खुलासा किया की वह अपने दोस्त की हत्या करने के लिए चोर बन गया आरोपी के मुताबिक चोरी करके वह पैसा इकठ्ठा यूपी से देशी कट्टा खरीद कर लाना चाहता था जिससे वह अपने दोस्त की हत्या कर सके। लेकिन वह अपने मसूबो में कामयाब नहीं हो पाया की पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी भी मिले हैं। वहीँ अब पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करने की बात कही है।
वीडियो में कांपता हुआ और रोते हुए दिखाई दे रहा यह युवक राजन उर्फ़ यशपाल है, जो फ़रीदाबाद की संजय कॉलोनी का रहने वाला है। दरअसल राजन पेशेवर चोर है, जो पिछले लम्बे समय से चोरी के धंधे में लिप्त है। तीन साल में फरीदाबाद की कई क्राइम ब्रांच की टीमें इसे चोरी की अलग-अलग घटनाओं में गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी राजन की मानें तो वह चोर नहीं था, लेकिन उसके एक दोस्त ने उसे चोर बन्ने पर मजबूर कर दिया। राजन अपने मुहं से 10-12 चोरी की घटनाओं को करना कबूल रहा है। आरोपी कई बार जेल जाने की बात भी कह रहा है। आरोपी की मानें तो अब तक वह घरों में नकदी, गहने तथा सामन की चोरी किया करता था, लेकिन अब वः घर में घुसकर मोबाइल चोरी की घटना में पकड़ा गया है। आरोपी की मानें तो वह अभी 8 तारीख को जेल से आया था तथा 10 जनवरी को उसने आने के बाद फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपी अपने किये पर पछतावा है तथा वह अपने को यू ट्यूब पर ना दिखाने की बात कहकर दोबारा चोरी ना करने की बात कह रहा है।
वहीँ पुलिस की मानें तो पुलिस ने राजन को संजय कॉलोनी में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है| यह कई मामलों में कई बार गिरफ्तार हो चूका है। 8 जनवरी को यह जेल से आया था तथा आते ही इसने संजय कॉलोनी के एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जो सीसीटीवी में भी दिखाई दे रहा है।

Post A Comment:

0 comments: