लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में 5 साल की मासूम से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची को घर में अकेला पाकर उसका पड़ोसी घर में घुस आया और उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया. बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

आज सुबह जब पूरा देश गणतंत्र दिवस की खुशी मना रहा था तब प्रतापगढ़ के मानिकपुर कोतवाली में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. यहां एक 15 साल के किशोर ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. आरोपी बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है. बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची घर के आंगन में अकेली खेल रही थी उसी वक्त पड़ोसी गेट खोल घर के अंदर घुस आया और बच्ची के साथ दरिंदगी की.
बच्ची के माता-पिता खेती करते हैं. कुछ देर बाद जब वो खेत से लौटे तो देखा उनकी मासूम बच्ची अस्त-व्यस्त अवस्था में जमीन पर बेहोश पड़ी है. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और बच्ची को अस्पताल ले गए. पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची और उसके माता-पिता से मुलाकात की और मुकदमा लिखकर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया. अपर पुलिस अधीक्षक वसंत लाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा. 
गुरुवार को आईआईटी, कानपुर की एक शोध छात्रा के साथ गर्ल्स हॉस्टल में बलात्कर और एमएमएस बनाने का मामला सामने आया. जानकारी के मुताबिक आईआईटी, कानपुर की एक शोध छात्रा के साथ परिसर में बने गर्ल्स हॉस्टल में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया और अपराधी द्वारा उस घटना का एमएमएस भी बना लिया गया. ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़ित छात्रा का पुरुष मित्र ही था. छात्रा के जन्मदिन के मौके पर उसके पुरूष मित्र ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका यौन शोषण किया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक एक वायुसेना कर्मी है. 

Post A Comment:

0 comments: