ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद
फरीदाबाद 05/02/2018:  पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के आदेश पर क्राईम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार व उनकी टीम के एस.आई नरेन्द्र, एस.आई यादराम, एस.आई संदीप, ए.एस.आई असरूदीन, ए.एस.आई अशोक, एच.सी आनंद, एच.सी अनुप, एच.सी सुशील, सिपाही संदीप, नितिन, प्रीतम, सहदेव, रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए, अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या करने वाले पति अफसर अली पुत्र अलीमूदीन निवासी गांव आलम नगर बहादुरगढ जिला हापुड यू0पी0 हाल निवासी मकान नं0 415 नियर विलाल मस्जिद गांव खोरी सूरजकुंड फरीदाबाद को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।
आप को बताते चले कि ईब्राहिम सैफी पुत्र हामिद सैफी निवासी गली नं0 16 लखपत कालोनी मीठापुर दिल्ली ने पुलिस को बताया कि उसकी बडी बहन फरजाना की शादी करीब 15 साल पहले अफसर अली के साथ हुई थी, जो शिकायतकर्ता के जीजा अफसर अली की देवली दिल्ली में लोहे की दुकान है। दिनांक 03.02.18 को शिकायतकर्ता को सूचना मिली की उसकी बहन को चोट लगी है। जब शिकायतकर्ता मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि किसी व्यक्ति ने उसकी बहन की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है। जिसपर थाना सूरजकुण्ड फरीदाबाद में मुकदमा नं0 76 धारा 302 के तहत दर्ज किया गया था।
प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक अशोक ने बताया कि पूछताछ पर सामने आया कि फरजाना की हत्या और किसी ने नही बल्कि उसके पति अफसर अली ने ही की थी। मृतक फरजाना आरोपी अफसर को मकान बदलने के लिए कहती थी जिसको लेकर दोनो के बीच रोजाना झगडा होता था। दिनांक 03.02.18 को दो बच्चे स्कूल गए हुए थे व 7/8 महिने की एक बच्ची घर पर थी। दोनो के बीच दोबारा इसी बात को लेकर झगडा हुआ और इसपर आरोपी अफसर ने पहले चुन्नी से गला घोंट कर और बाद में चाकू से गला रेत कर अपनी पत्नी मृतक फरजाना की हत्या कर दी थी।

Post A Comment:

0 comments: