ब्यूरो चीफ , फरीदाबाद    विष्णु दयाल


फरीदाबाद 22/02/2018: फरीदाबाद शहर के अंदर कुछ समय से लूट , अपहरण , बलात्कार व हत्या जैसी वारदाते क्षेत्र पर हावी हो गई थी | परन्तु फरीदाबाद के जाबाज पुलिस अधिकारियों ने अपनी सूझ-बूझ व मेहनत से इन वारदातों पर काबू पाया तथा शहर के जनता के मन में  पुलिस के  स्वरुप को बदला | कई अच्छे अफसरों ने अच्छे अच्छे काम करके शहर वालों का दिल जीता है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी अभी भी हैं जिनकी वजह से पुलिस को बदनाम होना पड़ रहा है.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाइरल हो रहा है। वीडियो फरीदाबाद के बाटा चौक के पास का बताया जा रहा है जहाँ एक ट्रैफिक पुलिस के जवान और एक ट्रक ड्राइवर में तकरार हुई है। पुलिस के जवान पर ट्रक ड्राइवर चोरी और एंट्री के पैसे मांगने का आरोप लगा रहा है। उसके यह भी कहना है कि पुलिसकर्मी ने ट्रक में घुसकर 50 हजार रुपये चुरा लिए.

वीडियो में पुलिस का जवान ट्रक में चढ़ते दिख रहा है। मामला शहर के बड़े पुलिस अधिकारियों तक पहुँच गया है जिस युवक ने मामले का वीडियो बनाया है उसी एसीपी क्राइम राजेश चेची ने तारीफ़ की है और उन्होंने लिखा है कि आपका कार्य सराहनीय है, भेंड़ की खाल में छुपे भेड़िये पकडे जाने चाहियें।

Post A Comment:

0 comments: