विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)

Add caption

फरीदाबाद 10/03/2018: हरियाणा के कृष्णा कॉलोनी, सेक्टर 25 के पुल से ओवरलोडिंग गाड़ी गुजरने से पुल टूट गया । ये करीब कल  5:00 बजे शाम को हुआ ।पर किसी की हातात नही हुआ। जिसमे 4 ट्रक गिर गए थे। उनमें से तीन ट्रक निकाल लिए गये। अभी तक एक ट्रक फशा हुआ है। ट्रक को निकालने में हमारी पुलिस प्रशासन ने पूरा साथ दिया ।
हमारे न्यूज़ चैनल के पत्रकार मनोज कुमार ने कल तकरीबन 8 बजे दुर्घटना स्थल पर पहुँच कर मौके का जायजा लिया | स्थानीय निवासियों से बात की तो पता चला की इस दुर्घटना में  2 बाइक सवार भी इसकी चपेट में आए गए थे  लेकिन गनीमत रही कि बाइक सवार सहित वाहन चालक भी सही सलामत बाहर आ गए।
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ वे इसी रास्ते से जा रहे अचानक उसके सामने वाली गाड़ी पुल टूटने से पुल सहित नहर में गिर गई उन्होंने अपनी गाड़ी तुरंत रोक दी जिसके चलते वह और उसकी गाड़ी दोनों नहर में गिरने से बच गए।
पुलिस के मुताबिक घटना शाम 5 बजे की है जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे हैं और बचाव कार्य में जुट गए क्रेन मंगाकर नहर में गिरी गाडिय़ों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गाडिय़ां निकाल ली जाएंगी। आवागमन वाले रास्ते को डाइवर्ट कर दिया गया है।
पुल काफी पुराना था जिसके चलते यह घटना हुई बता दें कि यह हादसा बड़ा भी हो सकता था लेकिन गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई।

Post A Comment:

0 comments: