विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)

फरीदाबाद 29/03/2018:  आम आदमी पार्टी के वरिस्ठ नेता  श्री धर्मबीर भडाना जी ने आज अपने कार्यालय में  एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि 25 मार्च की रैली के सुपरहिट होने के बाद अब अरविन्द केजरीवाल हरियाणा की जनता का धन्यवादी रोड शो करेंगे जो बुधवार 31 मार्च  सुबह 10 बजे बहादुरगढ़ से शुरू होकर सायं को सिवानी मंडी में खत्म होगा।
धर्मबीर भडाना जी ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर पलटवार करते हुए कहा है कि राजनीतिक इतिहास गवाह है कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस व भाजपा का सुपड़ा साफ किया है। बुधवार 31 मार्च  को रोहतक में कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा आम आदमी पार्टी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरूद्ध बयान दिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए धर्मबीर भडाना जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का यह इतिहास रहा है कि उसने हमेशा समाज के अंदर विकास की ही राजनीति की है |।
धर्मबीर भडाना जी ने कहा कि हरियाणा में आज कांग्रेस पार्टी  एक डूबता हुआ जहाज है | यह पार्टी राजनीतिक रूप से खत्म हो चुकी है। अशोक तंवर ने जो साइकिल यात्रा शुरू की थी। उसे किसी भी विधायक का सहयोग नहीं मिला। तंवर की साइकिल पंचर हो चुकी है। उधर भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोजाना अशोक तंवर को कुर्सी से हटाने के लिए सक्रियता दिखा रहे हैं। दूसरी  तरफ आम आदमी पार्टी हरियाणा में तेजी से आगे बढ़ रही है और कार्यकर्त्ताओं के बल पर आज आम आदमी पार्टी प्रदेश में राजनीतिक विकल्प के रूप में स्थापित हो चुकी है। जिससे अशोक तंवर बुरी तरह से बौखला चुके हैं।
धर्मबीर भडाना जी ने अशोक तंवर को अपनी साइकिल पंचर लगवाने तथा भूपेंद्र हुड्डा रूपी अपनी राह के रोड़े को हटाने का काम करें। उन्होनो  भाजपा कृषि मंत्री पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि किसान सम्मेलन के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च किये गये, पैसे देकर लोगो को सम्मेलन में बुलाया गया | आम आदमी पार्टी को हरियाणा की जनता का भरी समर्थन प्राप्त है |

Post A Comment:

0 comments: