विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)

फरीदाबाद 22/03/2018: (पत्रकार मनोज कुमार की रिपोर्ट) उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना सुरीर इलाके में बाइक पर जा रहे 3 युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गयी। इस हादसे में 2 युवक की मौके पर मौत हो गयी जबकि 1 युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने शव रखकर जाम लगा दिया।
बता दें कि मथुरा के थाना सुरीर इलाके में उस समय हादसा हो गया जब 3 युवक एक बाइक पर सवार होकर नौहझील की तरफ से सुरीर आ रहे थे। आकाश, रामू और मदन दो बाइक पर अपनी बहन को लेकर विश्वविद्यालय की परीक्षा दिलाने ले गए थे। इन्होंने परीक्षा केंद्र पर बहन को छोड़ दिया और एक बाइक से ही तीनों युवक सुरीर में लगे देवी मेला को देखने के लिए निकल पड़े।
ये लोग सुरीर से कुछ ही दूरी पर थे कि तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी जिसके कारण 2 युवक की मौके पर मौत हो गयी जबकि 1 युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को भगा ले जाने में सफल रहा। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने युवकों के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया मौके पर तनाव की स्थिति बन गई।

 
मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई

एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया थाना सुरीर क्षेत्र के नौहझील सुरीर मार्ग पर एक हादसा हुआ है। तीन युवक जा रहे थे, उनकी मौत हो गयी। दो की मौके पर और तीसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Post A Comment:

0 comments: