विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)
फरीदाबाद 30/03/2018: पानीपत में हरियाणा स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज की कार पर एक युवक ने पथराव किया। जिससे कार का शीशा टूट गया लेकिन मंत्री जी बाल-बाल बच गए।। अनिल विज पानीपत जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में आए थे। बैठक के बाद अनिल विज गाड़ी में सवार होकर चलने की तैयारी में थे उसी दौरान उनकी गाड़ी में ईंट फेंकी गई लेकिन स्वास्थ्य मंत्री बाल-बाल बच गए।
अनिल विज लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में हिस्सा लेने आए थे।बैठक के बाद वह लौटने के लिए कार में बैठे ही थे कि एक युवक  ने कार पर पथराव करना शुरू कर दिया।पत्थर कार के अगले हिस्से में लगा,जिससे शीशा टूट गया।पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया।
पुलिस ने तत्काल हमलावर युवक  को पकड़ लिया।बताया जा रहा है कि वे भी किसी मामले में शिकायत लेकर आया था ।बैठक में शिकायत नहीं सुने जाने के कारण वे नाराज था ।कैबिनेट मंत्री विज कार की अगली सीट पर ही बैठे थे।
हमलावर ने कार के फ्रंट में पत्थर मारी।हमले में विज की कार से शीशे टूट गए,जबकि वह बाल-बाल बच गए।हालांकि विज को कोई चोट नहीं लगी है।पुलिस ने हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्त में ले लिया है।

Post A Comment:

0 comments: