विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)


फरीदाबाद 14/04/2018:  देश के अंदर लगता है की योगी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है | तमाम बलात्कार व हत्या की घटनाएँ  तथा इसके अंदर लिप्त प्रशासन व राजनेताओं की भूमिका के कारण सूबे में योगी सरकार की काफी किरकिरी झेल  रही है | परन्तु  लगता है योगी सरकार में विधायक सरकार की लुटिया पूरी तरह से डुबोने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे |
उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर कल उन्नाव मामले में गिरफ्तार कर लिए गए तो एक और भाजपा विधायक पर जमीन कब्जे का आरोप लगा है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बुंदेलखंड में हुई सभा में शुक्रवार को एक महिला ने हंगामा कर दिया। जिस वक्त सीएम योगी जालौन जिले के उरई में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त ये महिला वहां पहुंची और सीएम योगी से मिलने की गुहार करने लगी. इस दौरान महिला ने जैसे ही सीएम से मिलने के लिए स्टेज तक जाने की कोशिश की उसी वक्त महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। महिला पुलिसकर्मियों के रोकने के बावजूद भी महिला लगातार सीएम से मिलने की कोशिश में जुटी रही और आगे बढ़ने के लिए पुलिस के साथ ही धक्का-मुक्की करने लगी। इस दौरान इस महिला के साथ महिला पुलिसकर्मियों ने जोर जबरदस्ती भी और उन्हें वहां से पीछे हटा दिया।
इस महिला का आरोप है कि हमीरपुर के बीजेपी विधायक अशोक चंदेल ने उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है। महिला सीएम योगी से मिलकर इस मामले की शिकायत दर्ज करना चाहती थी। दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बुंदेलखंड के लिए 387 करोड़ की 275 परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के लिए पहुंचे थे।

Post A Comment:

0 comments: