विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)

फरीदाबाद 16/04/2018:  उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म व हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा  रहीं हैं।अब  उत्तर प्रदेश के अमेठी से  एक गर्भवती महिला का उसकी पांच वर्षीय बेटी के सामने गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है |अपराधियों की दरिंगी इस कद्र वन पर  हावी थी की वो  उस 5 साल के मासूम की चीख-पुकार से बेपरवाह होकर आरोपी महिला के साथ बलात्कार करते रहे। उधर लोगों ने शोर गुल सुनकर सौ नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेठी के मोहनगंज निवासी एक महिला अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ इलाज कराकर रायबरेली से लौट रही थी। मोहनगंज चौराहे से गांव जाने के लिए वह एक ऑटो पर बैठी। कुछ दूर जाने के बाद तीन और लोग ऑटो में बैठ गए। फिर रास्ते में ऑटो रुकवाकर वे जबरन महिला को सुनसान स्थान पर ले गए। जहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
मासूम अपनी मां को छोड़ देने की गुहार लगाती रही मगर दरिंदों के कान पर जू नहीं रेगी। सड़क किनारे से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने फोन कर पुलिस बुलाई। मोहनगंज थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Post A Comment:

0 comments: