विष्णु दयाल , ब्यूरो चीफ फरीदाबाद (हरियाणा)

फरीदाबाद 29/05/2018: फरीदाबाद में स्थित ESI हॉस्पिटल एन आई टी 3 डॉक्टरोंकी लापरवाही का एक मामला सामने आया है |यहाँ पर  सोमवार  को एक गर्भवती महिला  की मौत हो गई।जिसके कारण परिवार वालो ने शव को बीच सड़क पर रख कर जाम लगा दिया |  परिजनों का आरोप है वो महिला को रविवार को अस्पताल लेकर आए थे। उसको महिला वार्ड में भर्ती किया गया था। परिजनों ने  चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है , जिसके चलते महिला की मौत हो गई ,जबकि अस्पताल प्रशासन ने परिजनों के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
हमारे संवाददाता हेमंत शर्मा व विजय अरोरा ने बताया की एन आई टी 3 की रंजना मंडल पति का नाम संजीव मंडल की पत्नी को बच्चे की डिलीवरी केस मे ESI हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। और इस इलाज के लिए रंजना मंडल को इंजेक्शन लागये गये। और हालत बिगड़ती गयी । तो हॉस्पिटल वालो ने उन्हें रफेर पार्क हॉस्पिटल मैं केर दिया। परिजन मरीज को पार्क हॉस्पिटल में लेगये जिसे मरीज को पार्क हॉस्पिटल वालो ने मारा हुआ घोषित कर दिया।
परिजनों ने बताया की ।रंजना मंडल की मौत को ESI हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने छुपाया।और दूसरे हॉस्पिटल मैं इस लिए कर दिया। मरीज की मौत ESI हॉस्पिटल में ही होगयी थी। गलत ट्रीटमेंट से रंजना मंडल की मौत  के साथ पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत होगयी । इस आक्रोस के कारण उनोंहने रोड जाम किया है।
और ESI अस्पताल प्रशासन ने परिजनों के
आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Post A Comment:

0 comments: