विष्णु दयाल ,ब्यूरो चीफ (फरीदाबाद)

फरीदाबा 12/05/2018 : फरीदाबाद में बदमाशो ने किसी फ़िल्मी अंदाज में शोरूम से स्कार्पियो गाडी चुरा कर फरार हो गए | पुरानी गाड़ी खरीदने आये कुछ बदमाशों ने टेस्ट ड्राइव के बहाने चलती गाड़ी में बैठे शोरूम के मालिक के मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए, बदमाशों ने शो रूप मालिक के सिर में रिवाल्वर का बट मारकर नीचे फेंक दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए. यह घटना दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड की है.

हालाँकि दोनों ही बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए, जिसके आधार पर सेन्ट्रल थाना प्रभारी राजदीप मोर नें बताया कि बदमाशों के खिलाफ केश दर्ज करके उनकी जाँच पड़ताल शुरू कर दी गयी है.

जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के मलेरना रोड पर रहने वाले पीड़ित रोहित वर्मा बाईपास रोड पर अपने पार्टनर राजेंद्र गुप्ता के साथ फ्यूचर कार के नाम से सेल परचेस का शोरूम चलाते हैं। यहां पुरानी गाड़ियों को खरीदने और बेचने का काम करते हैं।

पीड़ित रोहित वर्मा ने बताया कि कल इनके शोरूम पर एक युवक आया और शोरूम के बाहर खड़ी स्कार्पियो को देखकर उसे खरीदने की बात कही. सौदा करने सेे पहले युवक ने गाड़ी का टेस्ट ड्राइव लेने को कहा उसके बाद गाडी को टेस्ट ड्राइव  के लिए बल्लबगढ़ की तरफ ले गए और रास्ते में इनका एक साथी और मिल गया, उसने अपने दोस्त को भी गाड़ी में बिठा लिया।

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद एक और साथी मिला तो उसे भी बिठाने की बात करने लगा, तीसरे साथी को बिठाने के बाद जब उसे शक हुआ और उसने गाड़ी को टर्न लेने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी को घुमाने के बजाए और तेज कर दिया तथा मलेरना पुल  के पास उससे मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए छीनकर सिर में बट मारकर उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया और गाड़ी लेकर भाग गए।

Post A Comment:

0 comments: