विष्णु दयाल ,ब्यूरो -



फरीदाबा 09/05/2018 : रविवार  सुबह करीब 6 बजे सोहना रोड तेवतिया फार्म हॉउस , पेट्रोल पम्प के पास गंदे नाले में जिस युवती का शव  नाले पे बने पुल के नीचे जमा हुए मलवे में पड़ा हुआ मिला था देर रात उसकी पहचान मुजेसर गांव निवासी बसंत की पत्नी रचना के रूप में हुई थी | अब उसके हत्यारे का भी पता लग गया है |
जी हाँ ! उसकी हत्या किसी और ने नही बल्कि उसके पति ने ही अपने अपने सगे भाई के साथ मिल कर की थी |
इसका खुलासा करते हुए क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम ने पति सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 5 मई शनिवार की रात को पति बसंत ने अपने भाई और उसके दोस्त की मदद से अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को नाले में फेंक दिया था और उसके बाद दो साल के बच्चे को लेकर थाने में पत्नी की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।
6 साल पहले रचना नाम की लडकी से पहले प्यार कर और उसके साथ घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज करने वाले बंसत ने एक सोची समझी साजिस के तहत 5 मई को गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पति बसंत के साथ इस हत्या की वारदात में उसका सगा भाई और भाई का दोस्त भी शामिल था।
क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि 5 मई को मुजेसर थाना पुलिस को एक महिला का शव नाले में पडा हुआ मिला था जिसे उसके पति ने ही गला दबाकर मारने के बाद फेंक दिया था। दरअसल बसंत कुमार एक कंपनी में हैल्परी की नोकरी करता है जो कि अपनी पत्नी के साथ मुजेसर में रहता है जहां उसका झगडा उसकी पत्नी से हुआ तो उसने अपने भाई और उसके दोस्त की मदद से गला दबाकर मार डाला और ऑटो में रखकर मृतक रचना के शव को खुर्द-बुर्द करने के लिये बाहर लेकर जा रहे थे जहां पुलिस का पहरा देख उन्होंने शव को नाले में ही फेंक दिया और सुबह होते ही मुजेसर थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी। पुलिस ने मृतक रचना के शव को नाले से बरामद किया और पहचान के लिये आरोपी बसंत को दिखाया तो उसने अपनी पत्नी के रूप में पहचान की। क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने कडी मशक्कत करते हुए आरोपी पति बंसत और भाई व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर हत्या में प्रयोग किया गया ऑटो बरामद करने के लिये रिमांड पर लिया जायेगा।
वहीं आरोपी पति बसंत कुमार की माने तो उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे जिसके चलते झगडा हुआ औैर उसकी मौत हो गई। जिसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिये ऑटो से भिवानी ले जा रहे थे तभी रात को पुलिस का पहरा देखकर पत्नी की लाश को नाले में ही फेंक दिया।

Post A Comment:

0 comments: