विष्णु दयाल , ब्यूरो चीफ :-

फरीदाबाद 20/06/2018: टीडीआई संस्थान द्वारा फरीदाबाद पुलिस को थाना एसएचओ एनआईटी एरिया मे पैट्रोलिंग के लिये दी गई स्कार्पियो को श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों भा.पु.से, ने पुलिस आयुक्त कार्यालय सै0 21 सी से थाना एनआईटी एरिया में रवाना किया गया।
स्मार्ट पुलिसिंग के अन्तर्गत चलाये गये अभियान ’’आपकी सुरक्षा आपके साथ’’ के तहत पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप कार्यक्रम के अनुसार पुलिस आयुक्त महोदय और टीडीआई संस्थान के डायरेक्टर कमल तनेजा की तरफ से प्राजेक्ट मैनेजर श्री देबु भारद्वाज ने एनआईटी एरिया मे पेट्रोलिंग के लिए दी गई कार को रवाना किया।
प्रोजेक्ट  मैनेजर श्री देबु भारद्वाज ने कहा कि अक्सर देखने आता है कि पुलिस के पास वाहनो की कमी रहती है जिसकी वजह से कानुन व्यवस्था व अपराध नियंत्रण मंे पुलिस भारी समस्या का सामना करना पडता हैं। इस समस्या को देखते हुए हमारे डायरेक्टर कमल तनेजा ने फरीदाबाद पुलिस को एक स्काॅरपीयु गाडी भेंट करने का फैसला किया।
पुलिस आयुक्त महोदय श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने कहा कि आपकी सुरक्षा आपके साथ, पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप, जनता की भागीदारी के तहत फरीदाबाद के प्रमुख लोगांे ने पुलिस का साथ देते हुए सराहनीय कार्य किया है। आज टीडीआई सस्थांन की तरफ से भी एसएचओ एनआईटी के लिए एक स्काॅरपीयु भेंट की गई है हम आप सभी का धन्यवाद करते है। अभी तक इस का्रर्यक्रम के तहत 26 कारे जैसे इर्टीगा, स्कार्पियो व बुलेरो इत्यादि गाडी फरीदाबाद पुलिस को मिल चुकी है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में डीसीपी मुख्यालय श्री विक्रम कपूर, डीसीपी एनआईटी श्रीमति निकीता गहलोत, एसएचओ एनआईटी सुभाष व एडीनल एस.एच.ओ सतबीर सिंह व टीडीआई की तरफ से श्री देबु भारद्वाज और यतिन भारद्वाज प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

Post A Comment:

0 comments: