विष्णु दयाल (ब्यूरो चीफ) ,फरीदाबाद (हरियाणा)

फरीदाबाद 21/07/2018 : बल्लभगढ़ शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके मोहना रोड पर  गत दिनों व्यपारी से हुई डकैती की गुत्थी को अपराध शाखा सेक्टर 30 की टीम ने मात्र 48 घंटे में ही सुलझा लिया है। इस प्रकरण में अपराध शाखा सेक्टर 30 में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि रोजाना की तरह 18 जुलाई को जब सुनील शास्त्री निवासी पनहेड़ा कलां अपनी इन्वर्टर बैटरी की  दुकान में अपना काम काज कर रहा था, अचानक 4-5 लडक़े डण्डे इत्यादि लेकर दुकान में घुस आए और सुनील शास्त्री व उसके भाई से  मारपीट करने लगे। उन्होंने तोड़ फोड़ भी की। साथ ही सुनील शास्त्री के भाई के हाथ से रुपयों का भरा बैग जिसमे करीब 1.90 लाख रुपये की डकैती करके फरार हो गए। इस पर धारा 395,397 के तहत थाना शहर बाल्लभगढ़ में मामला दर्ज किया गया।
अपराध शाखा ने इस पूरे मामले की जांच करते हुए मनोज  पुत्र पूर्ण सिंह निवासी फतेहपुर बिलौच फरीदाबाद और नन्दकिशोर पुत्र दीपचंद निवासी महमुदपुर फरीदाबाद को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ पर उन्होंने पुलिस को बताया कि हमने अपने किसी सगे सम्बन्धी की शादी की वीडियो फि़ल्म व फोटोग्राफी सुनील शास्त्री निवासी पनहेड़ा कलां के जानकार से बनवाई थी जिस पर सुनील शास्त्री  ने वीडियोग्राफर को हमारे गलत व्यवहार बारे भर्मित कर दिया और कहा कि ये वीडियो वगरैह बनाने के पैसे नही देंगे जिस कारण हमे गुस्सा था और इसी रंजिस के कारण हमने मारपीट व डकैती की वारदात की।
इस पूरे मामले की जांच में अपराध शाखा के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर के साथ सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुभाष , सिपाही मनोज कुमार, सिपाही संदीप , सिपाही सचिन ,सिपाही परवीन,सिपाही अंसुल शामिल थे। वारदात के तुरंत बाद डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए सेक्टर 30 क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर ने अपनी एक स्पेशल टीम को इस वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए कार्य पर लगा दिया जो अपराध शाखा सेक्टर 30 की टीम ने कडी मेहनत के बाद 48 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब इन दोनों आरोपियों को न्यायालय से रिमांड पर लेकर बरामदगी व अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Post A Comment:

0 comments: