विष्णु दयाल (ब्यूरो चीफ) ,फरीदाबाद (हरियाणा)


फरीदाबाद 24/07/2018 : मोदी सरकार के अपने ही मंत्री अपने स्वार्थ व भ्रष्टाचार के कारण सरकार की लुटिया डुबो रहे हैं |  पैसा देकर नौकरी पाने के मामले की जांच को प्रभावित करने की कोशिश के आरोप में असम पुलिस ने प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के एक नेता तथा एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।
         
डिब्रूगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक गौतम बोरा ने बताया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की दरांग इकाई के उपाध्यक्ष सैलेन सरमा बरूआ , दुलियाजान की पुलिस उपाधीक्षक कबिता दास और व्यापारी सुरजीत चौधरी को कल रात गिरफ्तार किया गया ।
         
बोरा ने बताया, ''हमने पुलिस उपाधीक्षक कबिता दास को कल रात गिरफ्तार किया । उसे गुवाहाटी ले जाया गया है और पूछताछ की जा रही है  उन्होंने बताया , '' दरांग और गुवाहाटी से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है । इनमें से एक सैलेन सरमा बरूआ है जो सत्तारूढ़ भाजपा की दरांग इकाई का उपाध्यक्ष है और दूसरा सुरजीत चौधरी व्यापारी है।
         
सरकारी सूत्रों के अनुसार गुवाहाटी उच्च न्यायालय में न्यायाधीशों से मुलाकात कर दोनों जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। डिब्रूगढ़ पुलिस असम लोक सेवा आयोग में हुए घोटाले की जांच कर रही है। इस मामले में आयोग के चेयरमैन राकेश कुमार पॉल सहित कुल 67 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार किये गए लोगों में 55 से अधिक लोक सेवा के अधिकारी शामिल हैं ।

Post A Comment:

0 comments: