विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद(हरियाणा)
फरीदाबाद 18/08/2018 : फरीदाबाद के एन .एच .4-5 में देश के 72वे स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मार्केट के लोगो ने मिल कर एक सभा का आयोजन किया गया । इस ऐतिहासिक अवसर पर सभा मे उपस्थित प्रधान सतनाम सिंह मंगल व व जमील खान के साथ सभा मे उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों ने मिलकर देश का राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा सभी ने मिल कर राष्ट्रीय गीत के साथ साथ बंदेमातरम व जय जवान व जय किसान के नारे भी लगाए । इसके उपरान्त सभा मे उपस्थित छोटे छोटे बच्चों ने अपनी अदभुत प्रतिभा का परिचय देते हुए देशभक्ति के मनमोहक गीत व नाटक प्रस्तुत कर सभा मे उपस्थित सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।
इस अवसर पर मार्केट के प्रधान सतनाम सिंह मंगल ने सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि आज हमारे समाज मे सभी जातियों, वर्ग,धर्म व मज़हब के लोगों को आपसी तालमेल व भाईचारा को बना कर रहना चाहिए । हमें हर धर्म का सम्मान करना चाहिए तथा किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देकर देश के विकास में अपना योगदान देना चाहिए । इस मौके पर आदर्श कालोनी के आर ओ डब्ल्यू के प्रधान भाई जमील खान ने सभा को संबोधित करते हुये लोगों को इस स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा कि स्वतंत्रता दिवस का यह पर्व हर मजहब के लोगों के लिये सबसे बड़ा त्योहार है ।और इसे हमें बिना किसी भेदभाव के पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिये ।
इस मौके पर उनके साथ श्री विनोद कांत वासुदेव,कुलभुषण सेठी,सरदार जागीर सिंह,मोहन मेनन,अनिल बंगा, ओमप्रकाश,प्रदीप तनेजा, टोनी आनंद व शहर के कई गणमान्य लोग भारी तादाद में उपस्थित थे।

Post A Comment:

0 comments: