विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन और उसकी टीम ने 2 दिन पहले महिला के साथ की गई मारपीट के संबंध में तीन मुख्य आरोपी टोनी को कल गिरफ्तार कर लिया है।
टोनी और उसके साथियों द्वारा महिला और उसके परिजनों के साथ की गई मारपीट और जानलेवा हमला के संबंध में खेड़ी पुल और ओल्ड थाने में टोनी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों ने क्राइम ब्रांच डीलर प्रभारी को आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को निर्देश दिए गए थे। जिस पर कार्रवाई करते हुए डीएलएफ टीम ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों का पूर्व में भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है,, लड़ाई झगड़ा मारपीट अवैध शराब बेचने की संबंध में मुकदमे दर्ज है।
क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर ने बताया कि सिकन्दर उर्फ़ टोनी पुत्र गिरिराज निवासी गाँव सिहोल थाना चाँदहट जिला पलवल हाल प्रेम नगर झुग्गी सेक्टर – 17 फरीदाबाद | के खिलाफ तीन अवैध शराब चार मारपीट मुकदमे दर्ज है,, इसके अलावा दो अभियोग, मारपीट लड़ाई झगड़ा हत्या की कोशिश दिनांक 28 सितंबर को थाना ओल्ड और खेड़ी पुल में मुकदमे दर्ज किए गए थे। विजय उर्फ़ रिंकू पुत्र चन्द्रपाल जाति ठाकुर निवासी गाँव मवई थाना खेड़ीपुल फरीदाबाद के खिलाफ ऑफर लूट डकैती अवैध शराब मारपीट लड़ाई झगड़ा वह हाल ही में दर्ज हुए थाना खेड़ी पुल और ओल्ड में दर्ज मुकदमा के संबंध में गिरफ्तार किया गया है।
शाहरुख़ पुत्र हिसामुद्दीन निवासी मकान न. 471 बाईपास रोड प्रेम नगर झुग्गी सेक्टर – 17 फरीदाबाद के खिलाफ भी मारपीट लड़ाई झगड़े के 3 केस दर्ज है सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है आज अदालत में पेश कर दिया जायेगा।

Post A Comment:

0 comments: