विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

17/09/2018 : : रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है वहीं पीड़ित छात्रा की हालत अब खतरे से बाहर है। घटना के चौथे दिन की कार्रवाई में पुलिस की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। पुलिस ने तीन आरोपियों में आरोपी निशु फौगाट को गिरफ्तार किया है। इस मामले में युवती ने मुख्य तीन लोग निशु, मनीष व पकंज का नाम लिया था। अभी पंकज व मनीष पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं आरोपी पंकज सेना में जवान बताया जा रहा है। हालांकि इन आरोपियों की तलाश के लिए एसआईटी की टीम हरियाणा से लगते राज्यों उत्तर प्रदेश, राजस्थान आदि में छापेमारी कर रही है।
आरोपियों ने युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी थीं। नशे की हालात में बेहोश होने के बावजूद आरोपी उसका रेप करते रहे। इस मामले में एक डाक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है।


डॉक्टर संजय को शनिवार को हिरासत में लिया था। जिससे पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे सामने आए थे। संजय ने बताया कि आरोपियों ने बेहोश युवती का इलाज करने के लिए उसे अपने साथ ले गए। संजय जब घटनास्थल पर पहुंचा तो उसने युवती को बेहद नाजुक हालत में पाया। जिसका उसने इलाज किया। आरोपियों ने संजय को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Post A Comment:

0 comments: