विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 01/10/2018 : एनआईटी नंबर-1 स्थित विजय रामलीला कमिटी की ओर से आयोजित होने वाले रामलीला मंचन को लेकर बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें आयोजित होने वाले रामलीला मंचन में हिस्सा लेने वाले संस्था के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
    विजय रामलीला कमिटी के चेयरमैन सुनील कपूर ने बताया कि आयोजित होने वाले रामलीला को लेकर सभी प्रकार की तैयारी पूरी की जात चुकी है। रामलीला मंचन का आयोजन 5 से 20 अक्टूबर तक चलेगा। जिसमें शहर के ही कलाकर रामलीला का मंचन करेेंगे। उन्होंने बताया कि रामलीला देखने के लिए आने वाले दर्शकों को कोई परेशनी न हो इसके लिए प्रलिस प्रशासन से भी सहयोग लिया जा रहा है। पंडाल के साथ ही आसपास एरिया में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी। इसके साथ ही पार्किंग की भी उचित व्यवस्था की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इस बार मंचन पर राम दरबार विशेष आर्कषण का केंद्र रहेगा।
    आयोजित होने वाले रामलीला में सौरभ कुमार राम का किरदार, जितेस आहुआ सीता का किरदार, प्रिंस मनोचा लक्ष्मण का किरदार, सुनील कपूर हनुमान का किरदार, संजय अरोड़ा दशरथ का किरदार, टेकचंद नागपाल का किरदार, वैभव अंगद व भरत का किरदार व दीपक विभीषण का किरदार निभाएंगे।

Post A Comment:

0 comments: