विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद:


फ़रीदाबाद 05/10/2018 : देश के अंदर जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं ,वैसे वैसे राजनीतिक गलियारों में हालचाल तेज होती जा रही है । आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मवीर भड़ाना जी ने अपने बडकल विधानसभा के कार्यालय पर फरीदाबाद के प्रभारी व तुग़लकाबाद के विधायक सहीराम पहलवान जी, ऑब्जर्वर रंजीत , जी गिर्राज शर्मा जी व पार्टी के तमाम पदाधिकारीयों का अपने कार्यालय पर  स्वागत स्वागत किया।
विधायक सहीराम पहलवान जी ने सभा मे मौजूद सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी की कार्यशैली व नीतियों के बारे में अवगत कराया । उन्होंने अगामी चुनाव में कार्यकर्ताओं को हर तरह से तैयार व सचेत रहने की सलाह दी ।

धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि हमारी पार्टी माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हरियाणा में बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है । दिन प्रतिदिन नए युवा इस पार्टी की सदस्यता को ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता इसी तरह से अपनी कर्तव्यनिष्ठा को बनाये रखें।
इस मौके पर सभा मे उपस्थित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए अपने विचार व सुझाव भी दिए , जिन पर सभा मे गहनता से विचार किया गया।

Post A Comment:

0 comments: