विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद(हरियाणा).
फरीदाबाद  10/10/2018 : फरीदाबाद सोहना रोड स्थित डाकघर में मंगलवार दिनदहाड़े दो बदमाश ने बंदूक की नोक पर  करीब पौने दो लाख रुपये लूट लिये ।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-22 स्थित डाक घर अभी करीब तीन माह पहले ही सोहना रोड स्थित सिंडिकेट बैंक के ऊपर शिफ्ट हुआ है। मंगलवार दोपहर को तीन बजे पब्लिक डीलिंग समाप्त होने के बाद डाकघर में क्लर्क शिवराम व प्रदीप अपने कंप्यूटर पर खातों का मिलान कर रहे थे। इनके पीछे ही पोस्टमास्टर रोहताश डागर बैठे थे। वहां अपनी आरडी बुक लेने आए प्रत्यक्षदर्शी विनोद कुमार ने बताया कि करीब सवा तीन बजे दो युवक काउंटर पर आए। दोनों ने हेलमेट पहन रखे थे और काला चश्मा लगाया हुआ था। काउंटर पर आते ही उनमें से एक ने शिवराम पर पिस्तौल तानते हुए रुपयों की मांग की।
फिल्मी स्टाइल में एक क्लर्क को गोली मारकर करीब 1.75 लाख रुपये लूट कर ले गए। गोली क्लर्क के जबड़े में लगकर बाहर निकल गई। घायल क्लर्क को बीके सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे परिजन एस्कॉटर्स अस्पताल ले गए। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन  रखा था। पुलिस को मौके से 32 बोर का एक खोल मिला है। थाना मुजेसर पुलिस लूट का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
अमर सिंह के अनुसार, बदमाशों ने उन्हें पिस्तौल दिखाते हुए चुपचाप बैठने की हिदायत दी, जिस पर वह और विनोद सिर झुकाकर जमीन पर बैठ गए। इसके बाद दोनों बदमाशों ने प्रदीप और शिवराम के काउंटर से कैश निकाला और एक बैग में डालकर फरार हो गए। इसके बाद अमर सिंह और विनोद काउंटर पर पहुंचे तो देखा कि शिवराम लहूलुहान हालत में पड़े थे। क्लर्क प्रदीप घायल शिवराम को लेकर बीके अस्पताल में पहुंचा और भर्ती करवाया। घटना की सूचना पुलिस और डाक विभाग के आला अधिकारियों को दी गई।
थाना मुजेसर प्रभारी राजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में एसीपी मुजेसर राधेश्याम, एसीपी क्राइम यशपाल खटाना व क्राइम ब्रांच की टीमें भी वहां आ गईं। डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। फिलहाल खातों का मिलान जारी है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Post A Comment:

0 comments: