विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद


फरीदाबाद 12/11/2018 :  थाना सेक्टर 24 के एरिया में टाटा स्टील कंपनी के अंदर घुसकर सीनियर मैनेजर की हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने किया गिरफ्तार किया है। आपको बताते चलें कि आरोपी 9 नवंबर को टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर को गोली मारकर फरार हो गया था इस संबंध में थाना मुजेसर में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर विमल को सौंपी गई थी।
पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो के आदेशानुसार व लोकेंदर सिंह DCP क्राइम के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए इंचार्ज क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 फरीदाबाद इंस्पेक्टर विमल कुमार व उनकी टीम के SI प्रहलाद सिंह ASI पवन कुमार Ct संदीप कुमार Ct शमीम ने सराहनीय कार्य करते हुए TATA स्टील व लोजिस्टिक प्राइवेट LTD कम्पनी के सीनियर मेनेजर मृतक अरिंदम पल सिंह की हत्या की वारदात सुलझाते हुए 36 घंटे के अंदर आरोपी विश्वास पाण्डेय को गिरफ्तार किया है।
आरोपी का नाम व पता:-
विश्वास पाण्डेय पुत्र रमा दत्त पाण्डेय निवासी गाँव शुकलपुर जिला प्रयागराज UP ।
दिनांक 09-11-18 को उपरोक्त आरोपी ने दिन दहाड़े TATA स्टील व लोजिस्टिक प्राइवेट LTD कम्पनी में घुसकर सीनियर मेनेजर अरदिमपाल पर ताबड़तोड़ 5 गोलिया मारकर हवा में पिस्तौल लहराते हुए मोके से फरार हो गया था पूछताछ में आरोपी उपरोक्त ने बताया कि अरदिमपाल व अन्य कम्पनी कर्मचारियों ने मिलकर उसके खिलाफ साजिश रचकर नोकरी ने निकलवा दिया था।
जो आरोपी ने इसी बात का बदला लेने के लिए अरदिमपाल सहित अन्य 3 कंपनी के कर्मचारियों को मारना चाहता था जिसके लिए वह इलाहबाद UP से एक पिस्तौल व 25 कारतूस 90,000 रूपये में खरीदकर लाया था जो आरोपी विस्वास पाण्डेय ने दिवाली के दिन पार्क मे 2 गोली चलाकर प्रक्टिस भी की थी।
आरोपी विस्वास पाण्डेय बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है हत्या करने से पहले सिंगापूर की एक MNC कंपनी में नोकरी की बात हो गयी थी जिसके लिए आरोपी ने अपने पासपोर्ट व वीजा के लिए RMR वीजा कंपनी चंडीगढ़ में दिया हुआ था जो आरोपी इसी मंहीने की 15 तारीख तक देश छोड़कर सिगांपुर जाने की प्लानिंग थी,,
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने पूर्ण तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी का प्लान फेल करते हुए नजदीक सैनिक कलोनी ,गुड़गांव रोड से गिरफ्तार आज अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी का 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Post A Comment:

0 comments: