विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 10/12/2018 : एनआईटी महिला थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं। इस गैंगरेप के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चूका हैं। पुलिस की माने तो आज पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किए गए हैं जहां से तीनों आरोपियों को अदालत से पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस प्रकरण में अभी एक और आरोपी को गिरफ्तार किया जाना हैं।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शकील उर्फ़ भूत ,आशीष व हरि भगत शमिल हैं । इनमें से दो आरोपी टैक्सी चलाने का कार्य करते हैं, जबकि तीसरा आरोपी हरि भगत  दुकान चलाने का कार्य करता हैं। इन सभी लोगों पर 13 वर्षीय एक लड़की से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप हैं। उनका कहना हैं कि एक आरोपी अंकित उर्फ़ भूत को पहले ही गिरफ्तार किया जा चूका हैं, जिसे पांच दिनों के रिमांड खत्म होने के बाद, आज उसे अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने उसे  नीमका जेल भेज दिया हैं। बाकि के उपरोक्त तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं।
आरोपी हरि भगत का परिवार व गाव के लोग काफी संख्या मे आज एकत्रित होकर फरीदाबाद पुलिस आयुक्त संजय कुमार जी से मिले । परिवार व गाँव के लोगों ने बताया कि जिस दिन की यह घटना है उस दिन हरि भगत की शादी की सालगिरह थी । वह अपनी पत्नी व परिवार के साथ घर पर ही प्रोग्राम में था तो वह इस वारदात में कैसे शामिल हो सकता है।परिवार का कहना है कि पुलिस चाहे तो सी.सी टीवी की फुटेज की भी जांच कर सकती है । साथ ही परिवार का कहना है कि किसी पुरानी रंजिश के कारण ही इस केस में उनके लड़के का नाम घसीटा जा रहा है । परिवार वालों का आरोप है कि इस केस में लिप्त आरोपियों को हरि भगत जानत ही नही है। नामजद आरोपी की पत्नी ने बताया कि थाने के अंदर पीड़ित लड़की ने हरि भगत की पहचानने से साफ इंकार कर दिया था परंतु न जानें किस दबाव के चलते फिर से इस केस में हरि भगत का नाम डाल दिया ।
पुलिस कमिश्नर से मिलने के पश्चात परिवार व गांव के सभी लोग फरीदाबाद डीसीपी से भी मिले। डीसीपी ने सभी बातों को सुनने के बात परिवार को आश्वासन दिया कि पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है और जल्द ही सच के ऊपर से पर्दा उठा देगी ।

Post A Comment:

0 comments: