विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 28/12/2018 : जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे - वैसे हरियाणा में आम आदमी पार्टी का जनाधार मजबूत होता दिखाई दे रहा है । आज फरीदाबाद में धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में  दर्जनभर महिलाओं ने आम आदमी पार्टी ज्वाईन की। महिला जिलाध्यक्ष गीता शर्मा ने सभी महिलाओं का पार्टी में आने पर स्वागत किया और आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर उनको विधिवत रूप से पार्टी में ज्वाइन कराया।
 आम आदमी पार्टी में शामिल महिलाओं सत्तो देवी, लक्ष्मी, पूनम झा, अर्चना कुमारी, काजल, इंदिरा सिंह, ऊषा रानी, रेखा अरोड़ा, शालिनी ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्य कर रही हैं, उनकी नीतियों से वो बेहद प्रभावित है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के व्यक्ति हैं और उनके निर्देशन में कार्य करना उनका सौभागय है। वो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगी और हरियाणा में पार्टी को मजबूती प्रदान करने में अपना पूर्ण सहयोग देंगी।
इस अवसर पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने पार्टी में शामिल महिला शक्ति का स्वागत किया और कहा कि जिस प्रकार से महिलाएं आम आदमी पार्टी में रूचि दिखा रही हैं, उससे अन्य विपक्षी दलों के होश उड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास कार्य किए हैं, उससे साफ जाहिर है कि अगर प्रदेश की जनता ने इस बार उनको जिम्मेवारी सौंपी तो हरियाणा की कायापलट कर देंगे। केवल आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जहां गरीब, कमजोर व छोटे से छोटे कार्यकर्ता को तवज्जो दी जाती है। उन्होंने कहा कि  हरियाणा में बीजेपी का सूपडा साफ होने वाला है और प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

Post A Comment:

0 comments: