विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 12/12/2018  : आज सुबह न्यू टाउन फरीदाबाद से एक दर्दनाक खबर आ रही है | खबर के मुताबिक फरीदाबाद  रेलवे स्टेशन पर आज सुबह 6 बजे कोटा एक्सप्रेस की चपेट में आने के कारण एक महिला व एक लड़के की मौत हो गई। यह घटना रेलवे ट्रेक को पर करते समय हुई |  मरने वाली महिला व लड़का दोनों अलग -अलग परिवारों से तालुक रखते हैं।  जीआरपी पुलिस ने दोनों ही शवों को अपने कब्जे में लेकर बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया हैं। पुलिस की माने तो दोनों ही शवों की पहचान हो गई हैं।
जांच अधिकारी सोहन पाल की माने तो ओमबती ,उम्र 32 साल, निवासी संजय इन्क्लेव आज सुबह के वक़्त तक़रीबन 6 बजे न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार करते हुए प्लेटफार्म नंबर पर चढ़ने की कोशिश कर रहीं थी, के दौरान वह कोटा एक्सप्रेस की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। उनका  कहना हैं कि इससे कुछ ही दूरी पर यार्ड के पास कोटा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक लड़के की भी मौत हो गई। मृतक लड़के की पहचान विशाल चौधरी, उम्र 18 साल निवासी राम नगर के रूप में हुई हैं। उनकी माने तो दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर टिकट काउंटर पर जाने ले लिए अक्सर लोग पैदल ही रेलवे ट्रेक को पार कर के ही जाते हैं  | रेलवे की तरफ से बार बार यह हिदायत दी जाती है की रेलवे ट्रेक को पार करने के लिए कृपया पुल का इस्तेमाल करें | परन्तु जल्दीबाजी के चक्कर में लोगो को इस तरह से जानमाल का नुक्सान उठाना पड़ता है |

Post A Comment:

0 comments: