विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 15/01/2019 :देश की राजधानी दिल्ली के मौजपुर में सोमवार शाम को अचानक एक सड़क धंस गई । जिसमें एक ऑटो समेत डस्टर कार गड्ढे में गिर गई, हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।
सोमवार शाम करीब 7 बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के ठीक सामने यमुना विहार की तरफ जाती सड़क में सीवर लाइन फट गई. लोगों के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय सड़क पर काफी भीड़ थी. लोग काम से अपने घरों की तरफ जा रहे थे।

चश्मदीदों के मुताबिक, सीवर लाइन फटने से सड़क अचानक धंसने लगी और देखते-ही-देखते सड़क पर करीब 7 फीट लंबा गड्ढ़ा बन गया. जिसकी चपेट में एक ऑटो और डस्टर कार आ गई. कार में दो लोग सवार थे जबकि ऑटो में ड्राइवर ही था. तीनों को वक्त रहते निकाल लिया गया. हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं ।
शाम का वक्त होने के चलते हादसे वाली सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन लगना लाजमी था. मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रेफिक पुलिस ने आसपास के पूरे इलाके में बैरेकेडिंग लगाकर गाड़ियों की आवाजाही बंद कर दी है।
फिलहाल लोकनिर्माण विभाग(पीडब्ल्यूडी) को मामले की जानकारी दे दी गई है. जानकारी के मुताबिक सड़क मरम्मत का काम भी जल्द शुरू करने की कवायद की जा रही है. साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर इसमें लापरवाही किसकी है।

Post A Comment:

0 comments: