विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 18/01/2019 :खबर मध्यप्रदेश से है जहां बस की खिड़की से सर बाहर निकाल कर उल्टी करते समय एक महिला का सिर बाहर खम्बे से टकराने से उसकी दर्दनाक मौत हो वे । मध्यप्रदेश के सतना से छतरपुर जा रही एक निजी बस में महिला यात्री को उल्टी के दौरान चलती बस में गर्दन बाहर निकालना महंगा पड़ गया।महिला यात्री आशा रानी खरे का सिर क्रॉसिंग के दौरान खंभे से टकरा गया और सिर कटकर जमीन पर में गिर गया। घटना होते ही बस में चीख-पुकार मच गई और बस को सड़क किनारे खड़ा कर चालक भाग गया।
जानकारी के अनुसार रीवा से हरपालपुर तक चलने वाली बस में सवार एक महिला यात्री को देवननगर के पास उल्टी की शिकायत हुई तो वह खिड़की के पास सीट पर बैठ गई और सिर बाहर निकालकर उल्टी करने लगी। इस दौरान बस पन्ना शहर की जगा चौकी आस-पास पहुंची थी।
चलती बस से महिला यात्री उल्टी करने में व्यस्त थी और सामने से आए क्रॉसिंग के खम्भे का उसे पता ही नहीं चला। महिला का सिर खम्भे से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिर कटकर नीचे गिर गया और महिला का धड़ बस में सीट पर रह गया। ​महिला यात्री का सिर कटने के बाद बस में हो गया खून ही खूनघटना का पता लगते ही चालक ने बस सड़क किनारे रोक दी और फरार हो गया। बस में खून ही खून हो गया। अन्य यात्री दहशत में आ गए। बस रुकने पर नीचे उतरे। यात्रियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का धड़ व सड़क किनारे पड़ा कटा सिर उठाकर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Post A Comment:

0 comments: