विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 29/01/2018 : कहते है कि अगर इंसान को प्यार में धोखा मिले तो वह या तो बहुत बुरा इंसान बन जाता है या गुमनामी के अंधेरों में कही खो जाता है । परंतु आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसने प्यार में धोखा मिलने के बाद एक चाय की दुकान खोली और नाम रखा"बेवफा चायवाला"। लखनऊ में एक ऐसी चाय की दुकान है जो कि युवाओं की खास पसंद बन गई है, जिसका नाम है 'बेवफा चाय वाला'। खास बात है कि यहां प्रेमी जोड़ों व प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय के दाम अलग-अलग हैं।
लखनऊ के फन मॉल के सामने इस दुकान में बकवास मैगी, बेइमान मॉइक्रोनी व बदनाम कॉफी के नाम से वो सबकुछ मिलता है जो इसके ओनर आदित्य सिंह की प्रेमिका को बेहद पसंद था। आदित्य ने बताया कि जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने चाय की दुकान खोलने का निर्णय लिया और दुकान का नाम रख दिया बेवफा चाय वाला।
यहां प्रेमी जोड़ों के लिए चाय का दाम 15 रुपये है तो प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10 रुपये है। यहां जो भी व्यंजन मिलते हैं उनका स्वाद तो काफी लजीज है पर उनके ऐसे नामों के पीछे आदित्य का  टूटा हुआ दिल है। अपने अलग नाम के कारण यह दुकान लोगों के बीच काफी चर्चित है और युवाओं के लिए खास आकर्षण भी बन गई है।

Post A Comment:

0 comments: