विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 19/01/2019 : दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के सदन में गुरुवार को एक अजीब नजारा देखने को मिला जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक पार्षद नमो अगेन लिखी हुई टी-शर्ट पहन कर आईं तो विपक्षी नेताओं ने इस पर कड़ा ऐतराज जता दिया। हालांकि मेयर ने विपक्षी नेताओं के विरोध को दरकिनार करते हुए कार्यवाही को चलने दिया।
दिल्ली के द्वारका इलाके से बीजेपी पार्षद निकिता शर्मा दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक में नमो अगेन लिखी हुई टी-शर्ट पहन कर आ गई जिस पर आम आदमी पार्टी के पार्षद दल के नेता प्रवीण कुमार ने मेयर नरेंद्र चावला से ऐतराज जताया. प्रवीण ने कहा कि जब दूसरे पार्षद केवल सफेद टोपी पहन कर ही आ जाते हैं तब मेयर उन्हें रोक देते हैं, लेकिन आज बीजेपी के पार्षद तो बीजेपी का प्रचार कर रही हैं।
दक्षिण दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष प्रवीण कुमार ने जब सदन के भीतर ही मेयर से इस बात को लेकर विरोध दर्ज कराया तब मेयर ने प्रवीण कुमार को कहा कि टी-शर्ट में नमो आगे लिखा है ना कि बीजेपी, ऐसे में विपक्ष के आरोप सिरे से गलत साबित होते हैं. इस कारण कुछ देर हंगामे के बाद दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर नरेंद्र चावला ने सदन की कार्यवाही चलने दी।
दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के पार्षद दल के नेता प्रवीण कुमार का कहना है कि मेयर नरेंद्र चावला सदन के भीतर सौतेला व्यवहार करते हैं जब कभी आम आदमी पार्टी के पार्षद बगैर आम आदमी पार्टी लिखी हुई सादी टोपी पहनकर भी आते हैं तब भी उन्हें टोपी उतारने को बोल दिया जाता है. प्रवीण कुमार ने इस घटना पर कड़ा एतराज जताया है।

Post A Comment:

0 comments: