विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ़ फरीदाबाद

फरीदाबाद 28/02/2019 : हमारे देश का कानून लचीला जरूर है परंतु यहाँ देर है अंधेर नहीं और देश के क़ानून पर हमे भरोषा था और आज हमें न्याय मिल गया। ये कहना है डबुआ कालोनी निवासी पंकज शर्मा का जिनके ऊपर  24 नवंबर 2014 को गोली चलाई गई थी और उन्हें दो गोलियां लगीं थीं और बहुत मुश्किल से उनकी जान बची थी। इस मामले के चार आरोपियों को आज फरीदाबाद की अदालत ने दोषी करार किया है। इन तीनों आरोपियों को सजा परसों 2 मार्च को सुनाई जाएगी। चरों  आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि डबुआ कॉलोनी ब्लॉक में दुकानदार पंकज को 24 नवंबर को गोली मारने वाले मामले में नगर निगम के वार्ड नंबर-10 के पार्षद इनेलो विधायक नगेंद्र भड़ाना के चाचा महेश मणी सहित तीन  युवक इस मामले के आरोपी थे और आज चार को दोषी करार किया गया है। अन्य तीनों आरोपियों के नाम अरुण, नितिन नरेश हैं। तीनों नवादा कोह गांव के हैं।
पीडि़त के भाई देशराज शर्मा ने बताया कि डबुआ चौकी रोड पर उनकी किरयाने की दुकान है। 24 नवंबर 2014 को उनका छोटा भाई पंकज शर्मा दुकान पर बैठा हुआ था, तभी नीतिन भडऩा, अरूण उर्फ मटरू, नरेश उर्फ नररा ने पंकज पर ऊपर गोली चला दी। एक गोली पंकज शर्मा की छाती दूसरी गोली इनकी जांघ के ऊपर लगी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े। पंकज को अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद उनकी जान बची और उसके बाद भी उनकी दुकान पर गोली चलाई गई थी। इस मामले में पहले जो तीनो आरोपी गिरफ्तार किये गए थे उनसे पूछताछ के बाद पूर्व पार्षद महेश कुमार मणि के खिलाफ साजिश रचने की धारा 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया था।
आज इस मामले में न्यायालय ने महेश कुमार सहित तीन अन्य नीतिन भड़ाना, अरूण उर्फ मट्रू, नरेश उर्फ नररा को दोषी पाया। अदालत 2 मार्च को अब इस मामले में सजा सुनाएगी।

Post A Comment:

0 comments: