विष्णु दिया ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद18/03/2019 : फरीदाबाद में दहशतगर्दों के हौसले एकदम बुलंद हैं। इन लोगों को पुलिस प्रशासन का तनिक भी भय नहीं है।

मामला  फरीदाबाद के एसजीएम नगर इलाके का है जहाँ दो पक्षों की आपसी झगड़े मैं कई वाहन  उपद्रवियों  के उपद्रव का शिकार हो गए ।

एस. जी.एम. नगर में कल देर रात दो पक्षों में हुए झगड़े के बाद जमकर  हंगामा हुआ। इस फसाद में 2 कार , दो मोटरसाइकिल फूंक दी गई  ।
  इस घटनाक्रम में  एक पक्ष के लगभग डेढ़ सौ लोगों ने इलाके में घुसकर दो गाड़ियां फूंक दी , वहीं दो मोटरसाइकिल को भी अपना शिकार बनाया ।

इसके अलावा कई ऑफिसो में भी जमकर तोड़फोड़ की गई । फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है ।


दरअसल फरीदाबाद के एसजीएम नगर इलाके में 100 से डेढ़ सौ लोग हाथों में लाठी डंडे लिए जा पहुंचे । वहां उन्होंने जमकर ऑफिस दुकान और गाड़ियों को अपना शिकार बनाया । इस दौरान उन्होंने 2 कार और दो मोटरसाइकिलो को फूंक दिया वहीं कई ऑफिसो में जमकर तोड़फोड़ की।
बताया गया है कि  कुछ युवक हर रोज इस मोहल्ले में आकर अपनी बाइक से शोर मचाकर लड़कियों से छेड़खानी किया करते थे , जिसका मोहल्ले की ही कुछ लोगों ने विरोध किया ! इस विरोध के बाद इन युवकों ने मोहल्ले में जमकर उपद्रव मचाया !

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और मामले की जांच की बात कह रहे हैं ! पुलिस के मुताबिक यह झगड़ा दो पक्षों के बीच था जिसके बाद इतना हंगामा बरपा ।

Post A Comment:

0 comments: