विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 15/03/2019 । पिछले दिनों पर्वतीया कालोनी में रहने वाले हेमन्त बिष्ठ पुत्र हिरा सिंह बिष्ट को  कुछ अज्ञात हमलावरो ने गोली मारकर घायल कर दिया। इस हमले में घायल हुये हेमंत की हालत एकदम नाजुक बनी हुई है और उन्हें एस्कोर्ट हॉस्पिटल से सफदरजंग रेफर कर दिया गया है । परंतु 3 दिन बीत जाने पर भी पुलिस के हाथ हमलावरो तक नही पहुंच सके । हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर आज क्षेत्र के सैकडो लोगों ने सारन पुलिस थाना में प्रदर्शन किया एवं पुलिस से जलद से जल्द हमलावरो को पकडऩे की मांग की।

            प्रदर्शनकारियो की मांग थी कि 11/3/2०19 को प्रात= 6.2० पर हेमन्त बिष्ठ पर अज्ञात हमलावरो ने बंदूक से गोली मारी और फरार हो गये। हेमन्त बिष्ठ बुरी तरह घायल हो गये जिसे पडोसियो व परिजनो ने अस्पताल पहुचाया। पुलिस को इसकी जानकारी कुछ ही समय बाद दे दी गयी थी परंतु उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस खाली हाथ बैठी है। आखिर इस तरह की गुण्डागर्दी कब तक चलेगी और आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा। उन्होने कहा हकि हमलावरो के हौसले इतने बढ गये है कि वह दिन हो या रात कभी भी किसी पर भी हमला कर देते है। ऐसे में पुलिस प्रशासन किस तरह से हमारी सुरक्षा करेगा।

            इस अवसर पर सारन पुलिस थाने के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही आरोपियों को पकडेंगे और उनको उनकी किये की सजा दिलायेंगे।
इस मौके पर गढ़वाल सभा के महासचिव सुरेन्द्र रावत, व्यापार मण्डल के प्रधान नीरज भाटिया, भगत सिंह, मोनिका, बलबीर सिंह, अमित रावत, अतिश, देवकी देवी, सुरेन्द्र सहित समाज के कई महिला व बुजुर्गो सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment:

0 comments: