विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फ़रीदाबाद

फरीदाबाद 15/03/2019 : भारतीय किसान यूनियन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर जमकर बरसे । उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फरीदाबाद शहर के अंदर कृष्णपाल गुर्जर ने अपने मामा के साथ मिल कर जमकर लूट मचा रखी है।उन्होंने कहा कि इस मामा- भांजे की जोड़ी ने हजारों करोड़ के घोटाले  किये हैं जिसकी शिकायत मैंने प्रधानमंत्री से भी की है। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद शहर में अपराध व भृष्टाचार अपने चरम सीमा पर है। शहर में महिलाएं बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है।
उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर के भृष्टाचार की लिखित शिकायत मैन सूबे के मुख्यमंत्री को भी दी है तथा यह अनुरोध किया है कि वो चाहे तो  मेरी पिछली 10 साल व  कृष्णपाल गुर्जर के 5 साल की सी.बी.आई. जांच करव कर देख ले खुद ही दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा।
आगे अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि अगर मैं  फरीदाबाद से सांसद बना तो मैं कृष्णपाल गुर्जर की सी. बी.आई. जांच करवा कर उन्हें जल्दी ही जेल भेजूंगा ।
उन्होंने कहा की फरीदाबाद की  जनता ने मुझे बहुत ही प्यार व सम्मान दिया है और मैं अपने इस क्षेत्र को बर्बाद होता नही देख सकता।

Post A Comment:

0 comments: