विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फ़रीदाबाद 29 मार्च :  केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक, सांस्कृतिक एवं राजनैतिक तौर पर मजबूत हुआ है और आज देश की जनता भी भली भांति जान चुकी है कि मोदी के हाथों में ही देश सुरक्षित है क्योंकि जैसे जनता के लिए देश जरुरी है, वैसे ही देश के लोगों की सुरक्षा, खजाने की सुरक्षा के लिए मोदी जैसे चौकीदार की जरुरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए सभी दल-संगठन एकत्र हो रहे है परंतु वह कितने भी प्रयास कर ले, मोदी को नहीं हटा पाएंगे क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के साथ देश की 130 करोड़ जनता हैं।
गुर्जर शुक्रवार को नीलम-बाटा रोड स्थित होटल डिलाईट में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 16 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम लांच किया था और इस कार्यक्रम की परिभाषा यह है जो नागरिक गरीबी, गंदगी, आतंकवाद, सामाजिक कुरीतियों व बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है। उन्होंने कहा कि 31 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी 500 स्थानों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के तहत एक करोड़ लोगों से सीधे तौर पर जुड़ेंगे, जबकि 10 करोड़ लोगों से अप्रत्यक्ष रुप से जुड़ेंगे। एक घण्टे आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का समय सायं 5 से 6 बजे रखा गया है। जिला भाजपा फरीदाबाद संगठन द्वारा सेक्टर-31 के कम्युनिटी सेंटर में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ता हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री से जुड़ेंगे। कार्यक्रम की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए गुर्जर ने कहा कि कार्यक्रम के शुरुआत में 5 मिनट ‘मैं भी चौकीदार’ का परिचय होगा, उसके 10 मिनट लोकेशन से सीधे लाईव होगा, फिर 5 मिनट प्रधानमंत्री का स्वागत होगा, 10 मिनट उनका संबोधन होगा तथा 30 मिनट प्रधानमंत्री मोदी देश के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे चौकीदार के रहते कोई भी देश की ओर आंख उठाकर नहीं देख सकता और न ही देश के खजाने को लूटने की सोच सकता। विपक्षी हताश और परेशान है और चुनाव से पहले ही हार मान चुका है इसलिए सब मिलकर मोदी को हटाना चाहते है परंतु वह कितना भी जोर लगा रहे, अंत में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ेगा।

उन्होंने अपने 5 सालों की उपलब्धियों का ब्यौरा प्रस्तुत करते हुए कहा कि मोदी-मनोहर के नेतृत्व में फरीदाबाद का अभूतपूर्व विकास हुआ है। फरीदाबाद को ग्रेटर नोएडा से जोडऩे वाले मंझावली पुल पर 40 प्रतिशत काम हो चुका है, शहर में पासपोर्ट ऑफिस बनना, स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी आना, 6 नए डिग्री कालेज, पूरे शहर में सीवरेज-पानी की व्यवस्था बेहतर करना, नेशनल हाईव पर पुलों का जाल बिछना,  फरीदाबाद से गुरुग्राम मेट्रो परियेाजना की कवायद शुरु करना सहित ऐसे कई प्रोजेक्ट है, जिसने इस जिले के स्वरुप को बदला। इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रुप से लोकसभा संयोजक नीरा तोमर, विधायक पं. मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता नयनपाल रावत, महापौर सुमन बाला, देवेंद्र चौधरी, मीडिया प्रभारी ठाकुर अनिल प्रताप सिंह, अश्विनी त्रिखा, प्रदेश प्रवक्ता रेनू भाटिया, कौशल बाठला, अमित आहुजा, मूलचंद मित्तल, हरेंद्र भड़ाना, अजय बैंसला, सहित अनेकों भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post A Comment:

0 comments: