विष्णु दयाल ब्यूरो चीफ फरीदाबाद

फरीदाबाद 15/03/2019 : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो से पहले बल्लबगढ़ शहर  के सड़कों पर  गंगाजल छिड़कने का मुद्दा अब तूल पकड़ने लगा है। शहर के लोगों को भी यह बात समझ नहीं आ रही है कि आज से पहले क्या इस शहर की सड़कें अपवित्र थी जो मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले यहां के विधायक मूलचंद शर्मा ने गंगाजल का छिड़काव करके इसे पवित्र किया है।

 अब विपक्षी इस प्रक्रिया को राजनीतिक रूप देने में लगा है। बल्लभगढ़ में कांग्रेस की हाल ही में नियुक्त प्रदेश प्रवक्ता पराग शर्मा ने अपने युवा साथियों के साथ थाने जाकर विधायक मूलचंद शर्मा के खिलाफ सिटी थाने में नारेबाजी की और कहा कि विधायक के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

बल्लभगढ़ के सिटी थाने में कांग्रेस में पर्यावरण की कोऑर्डिनेटर और प्रवक्ता पराग शर्मा ने नारेबाजी कर थाना प्रभारी को शिकायत दी है कि विधायक ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है गंगाजल को छिड़काया बल्कि रोड पर बहाया गया है। कांग्रेस का पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं किया जिससे पूरे दलित समाज में रोष है।

 इस पूरे मामले पर बल्लभगढ़ के थाना प्रभारी का कहना है कि गंगाजल छिड़कना हालांकि अपराध नहीं है लेकिन फिर भी वह जांच करेंगे।।

Post A Comment:

0 comments: